ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली: चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की मारपीट, नशे में कर रहे थे रैश ड्राइविंग

दिल्ली: चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की मारपीट, नशे में कर रहे थे रैश ड्राइविंग

राजधानी के पहाडग़ंज इलाके में शराब के नशे में धुत इनोवा सवार दो लोगों ने चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से मारपीट की। इतना ही नही आरोपियों ने मारपीट कर पुलिसकर्मियों से उनकी ई-चालान मशीन भी...

दिल्ली: चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की मारपीट, नशे में कर रहे थे रैश ड्राइविंग
प्रमुख संवाददाता,नई दिल्लीThu, 18 Jan 2018 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के पहाडग़ंज इलाके में शराब के नशे में धुत इनोवा सवार दो लोगों ने चालान काटने पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से मारपीट की। इतना ही नही आरोपियों ने मारपीट कर पुलिसकर्मियों से उनकी ई-चालान मशीन भी छीन ली। शोर-शराबा सुनकर उधर से गुजरने वाले लोगों ने दोनों को काबू कर पुलिस को सूचना दी। बाद में दोनों आरोपियों को पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गीता कालोनी निवासी रविंद्र सिंह और मंजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा, मारपीट करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

नई दिल्ली:आग के धुएं से दम घुटने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात को पहाडग़ंज ट्रैफिक सर्किल में तैनात एएसआई रामसिंह एक अन्य सिपाही के साथ मुंजिका चौक लाल बत्ती पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस बीच रात करीब 12 बजे एक इनोवा कार चालक खतरनाक तरीके से वाहन चलाते हुए कनॉट प्लेस से पहाडग़ंज की तरफ जा रहा था। इस दौरान उन्होंने लालबत्ती भी जंप कर दी। किसी तरह दोनों पुलिस कर्मियों ने दोनों को रोका और एल्कोहल मीटर से जांच की तो, शराब की मात्रा काफी अधिक आई। फिर पुलिस ने कार जब्त कर चालक का चालान कर दिया। इस बात से नाराज होकर दोनों पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगे।

आतंकवादियों के राजनीतिक और आतंकी फ्रंट, दोनों से निपटना होगा: रावत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें