ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने टू व्हीलर चालकों को हेलमेट देकर बताए इसके फायदे

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने टू व्हीलर चालकों को हेलमेट देकर बताए इसके फायदे

मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में लोगों को सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के जागरूक करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को हेलमेट वितरण किए। गुरुग्राम पुलिस में एसीपी ट्रैफिक व हेडक्वार्टर और...

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने टू व्हीलर चालकों को हेलमेट देकर बताए इसके फायदे
गुरुग्राम। मुख्य संवाददाता Tue, 07 Jan 2020 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में लोगों को सड़क सुरक्षा और ट्रैफिक नियमों के जागरूक करते हुए गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को हेलमेट वितरण किए।

गुरुग्राम पुलिस में एसीपी ट्रैफिक व हेडक्वार्टर और अर्जुन अवॉर्डी मुक्केबाज अखिल कुमार ने वाहन चालकों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने बिना हेलमेट के जा रहे कई दुपहिया सवार लोगों को हेलमेट दिए और कहा कि अगर वे हेलमेट पहनकर चलेंगे तो न सिर्फ उन्हें सुरक्षा मिलेगी, बल्कि पुलिस से भी कोई दिक्कत नहीं होगी।

अखिल कुमार ने कहा कि सजग नागरिक के तौर पर ट्रैफिक नियमों का पालन करें। इस कार्यक्रम में नारायणा हॉस्पिटल के पदाधिकारियों ने भी सहयोग किया और हेलमेट उपलब्ध कराए।

एसीपी अखिल कुमार ने कहा समय-समय पर शहर के दूसरे प्रमुख चौराहों पर भी लोगों को जागरूक किया जाएगा, ताकि वे ट्रैफिक नियमों के प्रति और संवेदनशील बने। इससे सड़क हादसों में भी कमी आएगी। इस मौके पर गुरुग्राम पुलिस के कुछ और अधिकारी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें