ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर जाम, DDU मार्ग से लेकर राजघाट तक कौन-कौन रास्ते बंद; अभी किन सीमाओं पर डटे हैं किसान

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर जाम, DDU मार्ग से लेकर राजघाट तक कौन-कौन रास्ते बंद; अभी किन सीमाओं पर डटे हैं किसान

Farmer Protest In Delhi : दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजियाबाद से दिल्ली लेन की ओर यातायात धीमा है। यहां पुलिस की तरफ से भारी बैरिकेडिंग की गई है।

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर जाम, DDU मार्ग से लेकर राजघाट तक कौन-कौन रास्ते बंद; अभी किन सीमाओं पर डटे हैं किसान
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

Farmer Protest In Delhi : अपनी मांगों को लेकर किसान दिल्ली की सीमाओं के पास डटे हुए हैं और दिल्ली में पुलिस ने चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी है। बुधवार को दिल्ली में कई रास्तों पर भयंकर जाम की स्थिति रही। दिल्ली के ITO चौक, धौला कुआं, राजौरी, आश्रम, मथुरा रोड के एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर यातायात जाम की स्थिति रही। किसानों के 'दिल्ली चलो मार्च' को देखते हुए पुलिस ने सिंघू और टिकरी बॉर्डर को सील कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर गाजियाबाद से दिल्ली लेन की ओर यातायात धीमा है। यहां पुलिस की तरफ से भारी बैरिकेडिंग की गई है और भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

बताया जा रहा है कि किसानों ने आज दिल्ली में घुसने का प्लान बनाया है। इसे देखते हुए ट्रकों, आठ पोर्टेबल केबिनों के जरिए सिंघू बॉर्डर पर मल्टीपल लेयर के जरिए बैरिकेडिंग की गई है। इस बैरिकेडिंग की वजह से लोग पैदल चल कर सीमा पार कर रहे हैं। कई लोग अपने हाथ में भारी सामान लेकर सीमा पार कर रहे हैं। दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर भी भारी जाम की स्थिति है। गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने बैरिकेड लगाए हैं इसकी वजह से ही जाम की स्थिति है। दिल्ली की तरफ पुलिस हर गाड़ी की अच्छे से जांच कर रही है इसकी वजह से यातायात धीमा है। सुबह से लेकर पीक आवर तक दिल्ली जयपुर हाईवे पर यातायात काफी धीमी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें