DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : खोड़ा में व्यापारी की गला रेतकर हत्या, घर में मिला शव

मृतक दीपक गोयल

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बदमाशों ने एक व्यापारी की गला रेतकर हत्या कर दी। व्यापारी का शव शनिवार सुबह मकान में मिला। हत्या से नाराज स्थानीय व्यापारियों ने खोड़ा के मंगल बाजार में दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। 

हापुड़ के रहने वाले दीपक गोयल (26) खोड़ा के मंगल बाजार में अपने भाई के साथ किराये के मकान में रहते थे। उनका परिवार हापुड़ में ही रहता है। दीपक खोड़ा में दुकानों पर परचून का सामान सप्लाई करते थे। शनिवार सुबह खोड़ा में ही रहने वाली उनकी बहन ने फोन किया था। फोन नहीं रिसीव होने पर उन्होंने दीपक के जीजा को हाल-चाल जानने के लिए उनके घर भेजा। 

गुरुग्राम : फर्रुखनगर रोड पर ट्रक-डंपर में भिड़ंत, दोनों चालकों की मौत

घर जाकर जीजा ने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद दीपक के जीजा पड़ोसियों की मदद से सीढ़ी लगाकर मकान में घुसे तो अंदर कमरे में दीपक शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उसकी हत्या गला रेतकर की गई थी। 

हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। नाराज व्यापारियों ने मंगल बाजार को बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या का मकसद अभी पता नहीं चल पाया है। हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस टीमें लगी हुई हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trader throat slit body recovered in house at Ghaziabad Khora colony