DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR ›  थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक युवक ने की अपने दोस्त की हत्या 
एनसीआर

 थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक युवक ने की अपने दोस्त की हत्या 

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Deep Pandey
Tue, 28 Sep 2021 05:40 AM
 थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक युवक ने की अपने दोस्त की हत्या 

मां को मारे गए थप्पड़ का बदला लेने के लिए एक युवक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। वारदात ज्योति नगर इलाके में की है। यहां आशीष नाम के एक शख्स का बुरी तरह सड़ी-गली हालत में शव बरामद हुआ था। जांच में शव की शिनाख्त होने के बाद इस हत्याकांड पर से पर्दा उठ गया है। आरोपियों ने बुरी तरह पिटाई लगाने के बाद एक आरोपी आशीष के सिर पर पत्थर से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

वहीं मारे गए शख्स की शिनाख्त आशीष उर्फ रोहन (20) के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या के इस मामले में अशोक नगर निवसी आरोपी ऋषभ उर्फ गोलू (19) और एलआईजी फ्लैट निवासी ऋतिक आनंद (19) को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आशीष अपने बड़े भाई दीपक के साथ मीत नगर इलाके में रहता था। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। आशीष का डीजे का काम करता था। वहीं दीपक प्राइवेट नौकरी करता है। गत 20 सितंबर को अचानक रात के समय आशीष अपने घर से गायब हो गया। लेकिन  परिजनों ने पहले तो उसका इंतजार किया। लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो फिर इस संबंध में मुताबिक में शिकायत की। पुलिस ने देरी से सूचित करने को लकर पूछा तो परिजनों ने कहा कि वह अक्सर परिवार को बिना बताए निकल जाता था। इसलिए उन्होंने पहले उसका इंतजार किया।  

जब उसका कुछ पता नहीं चला तो 24 सितंबर को आशीष की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। इधर पुलिस ने सड़ी-गली हालत में एक युवक का शव बरामद किया तो उसकी पहचान आशीष के रूप में हुई। फिर जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि 20 सितंबर की रात आशीष पार्टी करते हुए अचानक घर से गायब हो गया था। उस दिन उसके साथ ऋषभ, ऋतिक और कार्तिक आए थे। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो ये आरोपी आशीष को पीटते हुए दिखाई दिए। इस आधार पर पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर आरोपी ऋषभ और ऋतिक को धर दबोचा। जबकि कार्तिक फरार चल रहा है। जांच के दौरान दोनो आरोपियों ने बताया कि पहले आशीष की बहन कार्तिक के मकान में किराए पर रहती थी। दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ तो आशीष ने कार्तिक की मां को थप्पड़ मार दिया था। इस बात पर कार्तिक आशीष से बदला लेना चाहता था। इस बीच आशीष ने अपने घर एक पार्टी रखी। देर रात तक ऋषभ, कार्तिक और ऋतिक पार्टी में शामिल था। आरोपी बहाने से आशीष को सूनसान जगह ले गए। वहां पहले आशीष की पिटाई लगाई गई इसके बाद उसकी पत्थर से वारकर हत्या कर दी गई थी।

संबंधित खबरें