ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRतिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर खलबली, फोन और ईमेल के जरिए धमकाया

तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर खलबली, फोन और ईमेल के जरिए धमकाया

Tihar Jail recieved bomb threat call : यह धमकी मिलते ही तिहाड़ जेल प्रशासन ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी। जेल प्रशासन को ईमेल के जरिए भी धमकी दी गई है। जांच जारी है।

तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने पर खलबली, फोन और ईमेल के जरिए धमकाया
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 May 2024 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

Tihar Jail recieved bomb threat call : दिल्ली में बम वाली धमकी मिलने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब दिल्ली के तिहाड़ जेल प्रशानसन को धमकी दी गई है। इससे पहले दिल्ली के कई अस्पतालओं को बम वाली धमकी दी गई थी। अब तिहाड़ जेल प्रशासन को फोन कर बम वाली धमकी दी गई है। यह धमकी मिलते ही तिहाड़ जेल प्रशासन ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी। जेल प्रशान को ईमेल के जरिए भी धमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद जेल में जांच-पड़ताल की गई थी। जेल प्रशासन के बाद जांच-पड़ताल के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। 

इससे पहले दिल्ली के प्रतिष्ठित दीप चंद बंधु अस्पताल, जीटीबी अस्पताल, दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल को भी ईमेल भेज कर बम से उड़ाने की धमकी मंगलवार को मिली थी। इस तरह की धमकी मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। अस्पतालों में छानबीन के बाद वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था। पुलिस इस ईमेल की जांच कर रही है। 

अस्पताल और एयरपोर्ट को मिली थी धमकी

बता दें कि रविवार को भी दिल्ली के कई बड़े अस्पतालों और इंदिरा गांधी हवाईअड्डा को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस दिन बुराड़ी सरकारी अस्पताल, संजय गांधी अस्पताल, डीडीयू, गुरु तेग बहादुर अस्पताल और दादा देव हॉस्पिटल को ईमेल भेज धमकाया गया था। इसके अलावा बारा हिंदू राव हॉस्पिटल, जनकपुरी सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल, अरुणा असफ अली सरकारी अस्ताल को भी ईमेल भेज धमकी दी गई थी। इसके अलावा इस दिन जयपुर एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 

स्कूलों को मिली थी धमकी

दिल्ली में विभिन्न जगहों पर बम ब्लास्ट करने की धमकी देने का सिलसिला इस महीने शुरू हुआ था। इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के कई स्कूलों को ईमेल भेज कर धमकी दी गई थी। इसके बाद बच्चों को घर भेज दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में सभी स्कूलों के अंदर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली थी लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था।