ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRतिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग के गुर्गे पर टिल्लू गिरोह का हमला; चाकू-सुआ से किए वार

तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग के गुर्गे पर टिल्लू गिरोह का हमला; चाकू-सुआ से किए वार

दिल्ली की तिहाड़ जेल में एख बार फिर गैंगवार की घटना घटी है। गोगी गिरोह के हितेश पर टिल्लू गिरोह के गौरव और गुरिंदर ने सुआ और चाकू से हमला कर दिया। हितेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग के गुर्गे पर टिल्लू गिरोह का हमला; चाकू-सुआ से किए वार
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 06 Jun 2024 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार हुआ है। गोगी गिरोह के हितेश पर टिल्लू गिरोह के गौरव और गुरिंदर ने सुआ और चाकू से हमला कर दिया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुधवार को दोपहर में डीडीयू से थाना हरि नगर में सूचना मिली कि तिहाड़ जेल से एक घायल को अस्पताल लाया गया है। इसके आधार पर स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली। जहां पता चला कि तिहाड़ जेल में झगड़ा हुआ था, जिसमें गोगी गैग का हितेश घायल हुआ है। उसपर टिल्लू गिरोह के सदस्यों ने हमला किया था।

पुलिस ने बताया कि हितेश पर हमला करने वाले लोगों के नाम गौरव लोहरा और गुरिंदर बताए जा रहे हैं। अभी तक हमलावरों की पहचान की पुष्टि नहीं हुई है। हितेश नाम का शख्स घायल है और उसे डीडीयू अस्पताल ले जाया गया है। हितेश उर्फ हैप्पी 2019 में बवाना में पांच साल पहले हुई एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। अब तक की जांच के अनुसार गौरव और गुरिंदर दोनों हत्या और हत्या के प्रयास के मामलों में जेल में बंद हैं। चोट के आधार पर, थाना हरि नगर में धारा 307 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisement