Thunderstorm and dust storm likely in Delhi on Thursday - दिल्ली में आज बारिश और धूल भरी आंधी आने की संभावना, लोगों को गर्मी से मिल सकती है राहत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में आज बारिश और धूल भरी आंधी आने की संभावना, लोगों को गर्मी से मिल सकती है राहत

                                                       file photo   ht

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को तापमान में एक डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई जिससे चिलचिलाती गर्मी से लोगों को थोड़ी राहत मिली। साथ ही मौसम विज्ञानियों ने दिन में बारिश होने, गरज के साथ छींटे पड़ने या धूल भरी आंधी आने का अनुमान व्यक्त किया है। शहर का अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस के करीब बने रहने का अनुमान है।

शहर में पिछले कुछ हफ्तों से जबर्दस्त गर्मी पड़ रही है और बुधवार को तापमान 42.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। शहर के कुछ हिस्सों में तापमान 44.6 डिग्री तक पहुंच गया। मौसम विभाग ने बताया कि गुरुवार को न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। बुधवार को न्यूनतम तापमान 29.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विज्ञनियों ने आंशिक रूप से बादल छाये रहने और बारिश होने, गरज के साथ छीटें पड़ने या धूल भरी आंधी आने का अनुमान व्यक्त किया है। सुबह आर्द्रता 50 प्रतिशत दर्ज की गई। शुक्रवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 42 और 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thunderstorm and dust storm likely in Delhi on Thursday