DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजधानी में शादी का झांसा देकर तीन युवतियों से रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी में अलग-अलग इलाकों में तीन युवतियों के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने तीनों मामलों में पीड़ितों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, फतेहपुर बेरी निवासी 24 वर्षीय एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने शादी का वादा कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। कुछ दिनों बाद वह मुकर गया। परेशान होकर पीड़िता ने 15 दिसंबर को मामला दर्ज कराया।

आधार कार्ड बनवाने गई युवती से किया गैंगरेप

वहीं, दूसरी ओर अमर कॉलोनी में रहने वाली 28 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि फेसबुक के जरिए करीब दो वर्ष पहले एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। युवक ने खुद को एयरफोर्स में तैनात बताया। दोस्ती के कुछ समय बाद युवक ने उसे शादी की बात कह कर एक होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया। कुछ दिनों बाद शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानने पर बीते शनिवार को पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

फेसबुक के जरिए युवक से हुई थी दोस्ती

एक अन्य घटना में हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र में रहने वाली 27 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार, वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। कुछ वर्ष पहले फेसबुक के जरिए उसकी एक युवक से दोस्ती हुई। आरोप है कि युवक ने उसे मिलने के लिए हजरत निजामुद्दीन बुलाया। आरोपी उसे शादी का वादा करके पहले अपने एक दोस्त के घर ले गया। बाद में डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three women raped on pretext of marriage in Delhi