DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : फार्म हाउस में 9 लोगों ने 3 महिलाओं से किया गैंगरेप, 7 आरोपी दबोचे

1 / 2प्रतीकात्मक तस्वीर

                  -135

2 / 2सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में मंगलवार रात तीन महिलाओं से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार सात युवक। हिन्दुस्तान

PreviousNext

नोएडा सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में दिल्ली की तीन महिलाओं के साथ नौ लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़ित महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने फार्म हाउस को सील कर दिया है। घटना मंगलवार रात की है। पुलिस ने बुधवार को सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

लीबिया की महिला डॉक्टर से गुरुग्राम में रेप 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार सुबह एक महिला ने थाना एक्सप्रेस-वे में शिकायत दी। उसने बताया कि वह और उसकी दो सहेली दिल्ली में किराये के मकान में रहती हैं। तीनों सहेली 18 जून की रात करीब 11:30 बजे दिल्ली लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी थीं। इसी बीच दिल्ली नंबर की कैब में सवार होकर दो युवक वहां आए। उन्होंने तीनों सहेलियों को बहला-फुसलाकर कार में बैठा लिया। आरोपियों ने महिलाओं को बताया कि वह नोएडा सेक्टर-18 में जाएंगे। इसके बाद आरोपी कार में बैठाकर महिलाओं को सेक्टर-135 यमुना डूब क्षेत्र स्थित फार्म हाउस में लेकर आ गए। कुछ ही देर में आरोपियों के सात और साथी फार्म हाउस में आ गए। महिलाओं का आरोप है कि सभी आरोपियों ने उनके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने बुधवार तड़के महिलाओं को पुश्ता रोड पर छोड़ दिया और फरार हो गए। 

पुलिस ने मामले में गैंगरेप और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करके बुधवार दोपहर मोबाइल सर्विलांस के आधार पर रायबरेली के गांव नयनिया निवासी केयर टेकर लवलेश यादव, अखिलेश यादव, भोला यादव, रायबरेली के ही कुम्हारान निवासी अंजन यादव उर्फ छोटू, लाला का पुरवा निवासी राजेश यादव, हरदोई के नउवाखेड़ा निवासी सतीश पाल और शाहजहांपुर निवासी राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में रायबरेली निवासी कैब चालक मुलायम सिंह यादव और बाराबंकी निवासी पंकज उर्फ बाउंसर फरार हैं।

पूर्व पड़ोसी ने महिला को होटल में मिलने बुलाकर किया रेप, MMS भी बनाया

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में फरार आरोपी मुलायम ओला कैब चलाता है। वह अपनी कैब में ही महिलाओं को लेकर आया था। इस दौरान उसके साथ लवलेश था। लवलेश संबंधित फार्म हाउस का केयरटेकर है। पीड़िताओं ने पुलिस को बताया कि वे आरोपियों से छोड़ देने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी। आरोपी रातभर तीनों की इज्जत लूटते रहे। इसके बाद तीनों को तड़के यमुना पुश्ते पर छोड़ दिया। इसके बाद महिलाओं ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। 

पीड़िताओं ने बताया कि आरोपी मुलायम व लवलेश ने उन्हें झांसे में लेकर 3600 रुपये एडवांस दिए थे। दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने तीनों महिलाओं के साथ मारपीट की। इसी बीच आरोपियों ने उनसे सारे पैसे भी छीन लिए। महिलाओं ने दिल्ली जाने तक का किराया मांगा तो आरोपियों ने नहीं दिया। 

आरोपियों की तलाश : घटना में गिरफ्तार किए गए अधिकतर आरोपी यमुना डूब क्षेत्र में बने फार्म हाउस में केयरटेकर की नौकरी करते हैं। कुछ सुरक्षाकर्मी हैं। फरार आरोपी पंकज फार्म हाउस संचालक का बाउंसर है। पुलिस ने फरार मुलायम और पंकज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

दिल्ली के परिवहन विभाग अधिकारी का है फार्म हाउस  

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि वारदात को सेक्टर-135 के छपरौली स्थित एचपीएस फार्म हाउस में अंजाम दिया गया। यह फार्म हाउस दिल्ली के परिवहन विभाग में मोटर लाइसेंस ऑफिसर पंचपाल सिंह का है। पुलिस ने फार्म हाउस को सील कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस मालिक को जांच में शामिल करने के लिए नोटिस भेज दिया गया है।

युवती के फोटो वायरल करने की धमकी 

मोदीनगर। शादी करने से इंकार करने पर एक युवक युवती के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है। युवक ने युवती के मंगेतर को अश्लील फोटो भेज दिए हैं। युवती के परिजनों ने पुलिस के अधिकारियों को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। एक कॉलोनी में निवासी युवती की शादी बीस दिन पहले एक युवक से तय हो गई। आरोप है कि कॉलोनी निवासी एक युवक युवती पर उसके साथ शादी करने का दबाव बना रहा है। शादी न करने पर युवती के अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि कोई तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी। 

बिना हेलमेट बाइक दौड़ा रहा था पुलिस का जवान, DGP का कट गया चालान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three women gangraped by 9 people in a Noida farm house seven arrested