DA Image
10 मई, 2021|11:22|IST

अगली स्टोरी

लक्खा सिधाना पर दिल्ली पुलिस की तीन टीमें सकेंगी शिकंजा, तलाश में कई जगह दी जा रही दबिश

 lakha sidhana

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के आरोपी लक्खा सिधाना द्वारा बठिंडा में एक रैली के दौरान मंच शेयर करने की घटना के बाद जागी दिल्ली पुलिस ने लक्खा की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें पंजाब के लिए रवाना की हैं। 

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। इसके बाद वीडियों अपलोड करना और सरेआम मंच शेयर कर सिधाना ने दिल्ली पुलिस की छापेमारी की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

छापे मार रही पुलिस टीम

जानकारी के अनुसार, लखबीर सिंह उर्फ लक्खा सिधाना की तलाश में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की तीन टीमें बनाई गई हैं। यह टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। पहले भी दिल्ली पुलिस कई बार दावा कर चुकी है कि उसकी तलाश में पंजाब, हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर में लगातार छापेमारी की जा रही है। ऐसे में उसका खुलेआम मंच शेयर करने की घटना अपने आप में चौंकाने वाली है। 

फिर लाइव आया सिधाना

लक्खा सिधाना ने मंगलवार को पंजाब के बठिंडा जिले के मेहराज गांव में हुई किसान रैली के बाद देर रात फेसबुक पर एक और वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उसने रैली में जुटी भारी भीड़ के लिए लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि मेरे कहने पर मेहराज गांव में पहुंचे लोगों का धन्यवाद। उसने दावा कि रैली में एक लाख से ज्यादा लोग नए कृषि कानूनों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने पहुंचे थे।

तकनीकी टीम को भी लगाया गया

वीडियो अपलोड करने ओर मंच शेयर किए जाने की घटना को लेकर हुई किरकिरी के बाद पुलिस ने अब लक्खा सिधाना की तलाश और तेज कर दी है। पुलिस उसकी लोकेशन की जानकारी लेने के लिए तकनीकी टीम की भी मदद ले रही है। लोकल इंटेलिजेंस और पंजाब पुलिस का भी सहयोग ले रही है। उसकी तलाश में जुटी टीमों के अलावा तीन अन्य टीमों को लगाया गया है।

फेसबुक पर फिर लाइव आया लक्खा सिधाना, बोला- अगर मैं बाहर रहा तो हम ये लड़ाई जीत लेंगे

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three teams of Delhi Police is searching Lakha Sidhana in Red Fort Violence on Republic Day