ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली के सदर बाजार में 3 मंजिला इमारत ढही, देखें हादसे का लाइव Video

दिल्ली के सदर बाजार में 3 मंजिला इमारत ढही, देखें हादसे का लाइव Video

राजधानी दिल्ली के बेहद भीड़भाड़ वाले सदर बाजार इलाके में मंगलवार को एक तीन मंजिला इमारत ढह गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इमारत के मलबे से सड़क पूरी तरह बंद...

दिल्ली के सदर बाजार में 3 मंजिला इमारत ढही, देखें हादसे का लाइव Video
नई दिल्ली | लाइव हिन्दुस्तान टीम Tue, 18 Jun 2019 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के बेहद भीड़भाड़ वाले सदर बाजार इलाके में मंगलवार को एक तीन मंजिला इमारत ढह गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इमारत के मलबे से सड़क पूरी तरह बंद हो गई है। इस घटना के बाद इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इमारत को ढहते हुए साफ देखा जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, इमारत काफी पुरानी होने के चलते एक जर्जर हालत में थी और पूरी तरह खाली थी और उसमें कोई नहीं रह रहा था। माना जा रहा है कि दिल्ली में सोमवार रातभर हुई तेज बारिश के चलते यह हादसा हुआ होगा। पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, उन्हें सुबह लगभग 6.25 बजे फोन आया कि दिल्ली के सदर बाजार क्षेत्र में एक इमारत का हिस्सा ढह गया है।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अग्निशमन विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर भेज दी गईं। इमारत का एक हिस्सा पहले ढह गया था, लेकिन लगभग आठ बजे, पूरी इमारत ढह ही गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें