ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर रूस की 3 लड़कियों पर हमला

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर रूस की 3 लड़कियों पर हमला

यमुना एक्सप्रेस वे पर कार सवार युवकों ने शनिवार की दोपहर विदेशी युवतियों की कार पर हमला कर दिया। युवतियों ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। तीनों युवती रूस की रहने वाली हैं। युवतियों के गाइड ने पुलिस की...

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर रूस की 3 लड़कियों पर हमला
संवाददाता,दनकौरSun, 19 Nov 2017 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुना एक्सप्रेस वे पर कार सवार युवकों ने शनिवार की दोपहर विदेशी युवतियों की कार पर हमला कर दिया। युवतियों ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। तीनों युवती रूस की रहने वाली हैं। युवतियों के गाइड ने पुलिस की सूचना दी। मौके पर पहुंची दनकौर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, युवतियों की तरफ से किसी ने शिकायत नहीं दी है।

रविवार को ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर जेके टायर की 20वीं जेके टायर नेशनल रेसिंग चैंपियनशिप आयोजित की गई। रूस की तीन युवतियां रेस देखने दिल्ली से ग्रेटर नोएडा आ रही थीं। वो कैब से इस जगह पहुंच रही थीं। उनके साथ गाइड भी था। जब उनकी कार यमुना एक्सप्रेस वे पर स्पोट्र्स सिटी के पास पहुंची तो एक कार सवार युवकों ने उन्हें रोक लिया।

इस तरह हुआ हमला
युवकों ने कार को आगे निकालने और गलत ढंग से ओवरटेक करने का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। गाइड ने इसकी सूचना 100 नंबर पर फोन कर दनकौर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि युवकों ने कैब के बोनट को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं रूसी लड़कियां युवकों पर बदसलूकी का भी आरोप लगा रही थीं। 

उनकी शिकायत पर तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। उसके बाद तीनों युवतियों गाइड और चालक के साथ वहां से रेस देखने चली गईं। पुलिस ने बताया कि युवतियों की तरफ से किसी ने शिकायत नहीं की है। रेस देखने के बाद तीनों दिल्ली चली गई हैं। पुलिस अपने स्तर पर युवकों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

युवकों ने किया अपना बचाव
पुलिस ने बताया कि युवकों से पूछताछ की जा रही है। युवक भी रेस देखने आ रहे थे। उनका कहना है कि कैब चालक कार को गलत ढंग से चला रहा था। उसने एक बाइक में भी टक्कर मारी दी। ओवर टेक करने के चक्कर में उनकी कार में भी टक्कर लगने से बची थी। इसी बात को लेकर चालक को टोका था। इस बात पर विदेशी युवतियां आग बबूला हो गई थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें