ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली-एनसीआर में गोली मारकर वाहन लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन बदमाश दबोचे, एक फरार

दिल्ली-एनसीआर में गोली मारकर वाहन लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन बदमाश दबोचे, एक फरार

ग्रेटर नोएडा की बीटा दो कोतवाली पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने दिल्ली-एनसीआर में गोली मारकर वाहन और कीमती सामान लूटने वाले गैंग का खुलासा करते हुए इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि...

दिल्ली-एनसीआर में गोली मारकर वाहन लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, तीन बदमाश दबोचे, एक फरार
ग्रेटर नोएडा | संवाददाताMon, 27 Sep 2021 12:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा की बीटा दो कोतवाली पुलिस और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने दिल्ली-एनसीआर में गोली मारकर वाहन और कीमती सामान लूटने वाले गैंग का खुलासा करते हुए इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि इनका एक साथी फरार हो गया। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के पास से अलीगढ़ से लूटी गई बाइक, अवैध रिवॉल्वर, दो तमंचे, एक बिना नंबर की बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

बीटा दो कोतवाली प्रभारी रामेश्वर सिंह ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों की पहचान सोनू उर्फ सुभाष निवासी उस्मानपुर दिल्ली, ओजिम और फैसल निवासी अतरौली अलीगढ़ हाल पता न्यू सीलमपुर दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया यह लुटेरे दिल्ली-एनसीआर में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। यदि कोई विरोध करता था तो उसे गोली मारकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

पकड़े गए लुटेरे अलीगढ़ के हरदुआगंज थाने से लूट के मुकदमे में वॉन्टेड चल रहे थे। लुटेरों ने कुछ दिनों पहले युवक से बाइक लूट की वारदात की थी। पुलिस ने लूटी गई बाइक बरामद की है। पुलिस इनके गैंग में शामिल एक फरार बदमाश रविंद्र जाटव निवासी अलीगढ़ की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया पकड़े गए लुटेरे ग्रेटर नोएडा में बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे, लेकिन पुलिस ने एंटी ऑटो थेफ्ट टीम के सहयोग से इन्हें धर-दबोचा।

लूट, हत्या गैंगस्टर के आठ से अधिक मुकदमे

पुलिस ने बताया पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ अलीगढ़ के विभिन्न थानों में लूट, हत्या और गैंगस्टर के आठ से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। यह बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं। पूर्व में इनके द्वारा अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया जा चुका है। पुलिस इनका अन्य अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें