DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › नोएडा में वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई, होटल में ठहरे कपल से मारपीट करने और रिश्वत लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
एनसीआर

नोएडा में वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई, होटल में ठहरे कपल से मारपीट करने और रिश्वत लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नोएडा। भाषा Published By: Praveen Sharma
Sat, 18 Sep 2021 02:53 PM
नोएडा में वायरल वीडियो पर हुई कार्रवाई, होटल में ठहरे कपल से मारपीट करने और रिश्वत लेने वाले 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित एक होटल में ठहरे युवक-युवती के साथ मारपीट करने और उनसे तथा होटल संचालक से रिश्वत लेने के आरोप में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तीन पुलिस कर्मियों को शनिवार को सस्पेंड कर दिया।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एक होटल में बुधवार को एक युवक-युवती आ कर ठहरे थे। इसी बीच एक पुलिसकर्मी वहां पर गया और युवक-युवती के रुकने की जानकारी हासिल कर उसने अपने अन्य पुलिसकर्मी साथियों को मौके पर बुला लिया। वे लोग होटल संचालक और युवक-युवती को लेकर परी चौक पुलिस चौकी पहुंचे।

अपर उपायुक्त ने बताया कि चौकी में युवक और युवती के परिजनों को भी बुलाया गया और उन्हें छोड़ने के एवज में परिजनों तथा होटल संचालक से 70 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लिए गए।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर (ACP) प्रवीण कुमार को इसकी जांच सौंपी गई। उन्होंने बताया कि एसीपी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए हेड कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल सचिन बालियान और कॉन्स्टेबल अंकित कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। इनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है। 

संबंधित खबरें