ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसिग्नेचर ब्रिज पर कपड़े उतारकर नाचने वाले 3 किन्नर गिरफ्तार, एक फरार

सिग्नेचर ब्रिज पर कपड़े उतारकर नाचने वाले 3 किन्नर गिरफ्तार, एक फरार

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर कपड़े उतारकर नाचने और हंगामा करने के आरोप में तीन किन्नरों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चौथे किन्नर की तलाश जारी है। बुधवार को चारों किन्नरों का शर्मसार...

सिग्नेचर ब्रिज पर कपड़े उतारकर नाचने वाले 3 किन्नर गिरफ्तार, एक फरार
नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाताFri, 16 Nov 2018 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर कपड़े उतारकर नाचने और हंगामा करने के आरोप में तीन किन्नरों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि चौथे किन्नर की तलाश जारी है। बुधवार को चारों किन्नरों का शर्मसार करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई स्वत: संज्ञान लेते हुए वीडियो से तीन आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के निर्वस्त्र होने का वीडियो हुआ वायरल

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि तीन किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ कर चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस जांच में पता चला है कि करीब तीन माह पहले आरोपी किन्नरों ने हौज खास में कपड़े उताकर हंगामा किया था। आरोप है ये तीनों सेल्फी के शौकीन हैं और कपड़े उतारकर फोटो खिंचवाते हैं।

गौरतलब है कि करीब तीन दिन पहले आरोपी स्कूटी से सिग्नेचर ब्रिज पर पहुंचे थे और सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान कुछ मनचले भी वहां पहुंच गए। मनचलों द्वारा छेड़छाड़ करने पर किन्नरों ने अपने कपड़े उतार दिए और नाचने लगे। इससे वहां से गुजरने वाले लोग शर्मसार हो रहे थे। लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। गाली-गलौज करते नजर आ रहे थे। पुलिस ने किन्नरों की स्कूटी को भी कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें