ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRशराब के लिए बच्चों को धमका पैसे लेता था, 3 नाबालिगों ने चाकू से गोद कर मार डाला

शराब के लिए बच्चों को धमका पैसे लेता था, 3 नाबालिगों ने चाकू से गोद कर मार डाला

बताया जा रहा है कि यह युवक तीन लड़कों को चिढ़ाता था और इसी बात से नाराज होकर इन तीन लड़कों ने युवक को चाकू से गोद दिया। इस वारदात में 30 साल के युवक की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

शराब के लिए बच्चों को धमका पैसे लेता था, 3 नाबालिगों ने चाकू से गोद कर मार डाला
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 05:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में तीन लड़कों ने एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। घटना पश्चिमी दिल्ली के सुल्तानपुरी की है। बताया जा रहा है कि यह युवक तीन लड़कों को चिढ़ाता था और इसी बात से नाराज होकर इन तीन लड़कों ने युवक को चाकू से गोद दिया। इस वारदात में 30 साल के युवक की मौत हो गई। युवक पर यह भी आरोप है कि वो लड़कों से पैसे छिन लेता था और शराब खरीदता था तथा इनकी पिटाई भी करता था।


जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात करीब 8 बजकर 24 मिनट पर पुलिस को सूचना मिली थी कि संजय गांधी अस्पताल में एक युवक को उसकी बहन ने एडमिट करवाया था। युवक को गंभीर जख्म थे। युवक की पहचान अजय के तौर पर हुई है। युवक सुल्तानपुरी के लेबर कॉलोनी का रहने वाला था। जब पुलिस अस्पताल गई तब युवक को चाकू से गोदे जाने के कई जख्म थे और वो बेसुध पड़ा था। युवक के सीने के अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों पर भी हमला किया गया था।

युवक की बहन ने बताया कि उनके पड़ोसी के बेटे ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उनके भाई को चाकू से गोदा है। जांच के दौरान अजय की मौत हो गई। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि अजय इन बच्चों से पैसों के लिए रंगदारी लिया करता था। वो कभी-कभी इन बच्चों को पीटता भी था। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों नाबालिग को पकड़ लिया है।
 

epaper