DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला मित्र ने ही कराई थी अमूल डेयरी प्रबंधक की हत्या, ये था कारण

                                                                                                                                                            photo by sakib ali  hindustan times

गाजियाबाद के मकनपुर में 18 जून की रात डेयरी प्रबंधक जगदीप की हत्या में पुलिस ने एक महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि महिला की मृतक के साथ दोस्ती थी। लूट के लिए महिला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गोदाम इंचार्ज की हत्या की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजस्थान के अलवर के रहने वाले हरि किशन, फरीदाबाद सेक्टर-7 के रहने वाले कृष्णपाल और फरीदाबाद की रहने वाली पुष्पा के रूप में हुई है। पुष्पा और जगदीप के बीच पिछले चार साल से दोस्ती थी। पुष्पा जगदीप से मिलने के लिए अक्सर मकनपुर स्थित डेयरी में आती थी। उसको डेयरी पर लाखों रुपये रहने की जानकारी थी। 

पुष्पा ने अपने साथी हरिकिशन और कृष्णपाल के साथ जगदीप की हत्या कर रुपये लूटने की योजना बनाई। 18 जून की रात पुष्पा अपने साथी हरिकिशन के साथ जगदीप के पास पहुंची थी। दोनों ने जगदीप को शराब पिलाई। इसके बाद पुष्पा ने अपने साथी कृष्णपाल को भी डेयरी के अंदर बुला लिया। महिला ने अपनी चुन्नी से जगदीप के दोनों पैर बांध दिए और गमछे से दोनों हाथ बांध दिए। इसके बाद तीनों ने रस्सी और गमछे से जगदीप की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद तीनों कानपुर, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान में विभिन्न स्थानों पर छिपे रहे। 

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह, उप निरीक्षक अंजनी कुमार, इजहाल अली व अन्य के साथ मामले की जांच में लगे थे। सर्विलांस की मदद से आरोपितों को टीम ने सोमवार सुबह यूपी गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

रुपये नहीं ले जा सके 

पुलिस का कहना है कि जगदीप के दफ्तर में दो लाख से अधिक रुपये दराज के अंदर रखे हुए थे। आरोपियों ने जगदीप की हत्या के बाद बाइक की चाबी से दराज खोलना चाहा लेकिन चाबी टेढ़ी हो गई और दराज का लॉक भी खराब हो गया। दराज की चाबी टेबल पर ही थी लेकिन जल्दबाजी में आरोपी चाबी नहीं देख सके। लॉक खराब होने के बाद दराज नहीं खुला। इसके बाद तीनों आरोपी मृतक का मोबाइल और घड़ी लेकर फरार हो गए। तीनों के पास से मोबाइल और घड़ी बरामद हुई है।

यह है मामला

इंदिरापुरम के मकनपुर में दूध डिस्ट्रीब्यूटर राम कुमार के यहां जगदीप प्रबंधक थे। जगदीप मेरठ के बेहसुमा थाना क्षेत्र के रहमापुर गांव के रहने वाले थे। 19 जून की सुबह गोदाम में जगदीप का शव मिला था। मृतक के हाथ पैर बंधे हुए थे। गमछे से गला घोंटकर हत्या की गई थी। राम कुमार ने इंदिरापुरम थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three arrested including a woman for Dairy manager murder in Ghaziabad