DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : किशोरी को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

अपहरण कर गैंगरेप करने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दनकौर में एक 9वीं कक्षा की छात्रा का कथित रूप से अपहरण और चलती कार में गैंगरेप के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने एक और व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 27 अगस्त को जिले के रोशनपुर गांव के बाहर तीन लोगों ने एक लड़की का अपहरण और कार में गैंगरेप किया था। आरोपी बाद में उसे गांव के पास फेंककर फरार हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अपराध में शामिल तीसरे व्यक्ति को 19 वर्षीय मोनू मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, दनकौर थाना प्रभारी फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर मोनू को मंगलवार सुबह दनकौर इलाके के अस्थौली गांव में स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया है। वह घटना के दिन से फरार था।  

थाना प्रभारी ने बताया कि जिस कार में छात्रा से गैंगरेप किया गया उसे मोनू ही चला रहा था। पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी अजय सिंह गुर्जर और सुरेंद्र सिंह गुर्जर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

अजय और सुरेंद्र पर भारतीय दंड संहिता धारा 367 (अपहरण) और 376 (बलात्कार) के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि, मोनू पर बलात्कार का आरोप नहीं लगाया गया है, लेकिन वह अपराध में शामिल था। आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल की गई कार मोनू के पिता की थी और उसे जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मोनू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three arrested for raping teenager in moving car in Greater Noida