DA Image
18 फरवरी, 2021|1:47|IST

अगली स्टोरी

जबरन दोस्त से किशोरी का रेप कराया, फिर MMS बना सोशल मीडिया में कर दिया वायरल, 3 आरोपी गिरफ्तार

teenage girl raped

नोएडा में किशोरी के दोस्त को कथित तौर पर उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-49 पुलिस ने बुधवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एक अलग घटना में एक युवती को वीडियो कॉल कर कथित तौर पर दुष्कर्म करने की धमकी देने वाले आरोपी की नोएडा पुलिस तलाश कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) विमल कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव की 14 वर्षीय किशोरी अपने दोस्त के साथ छह मई को सब्जी लेने के लिए सेक्टर-76 मेट्रो स्टेशन के पास गई थी। जब वह अपने दोस्त के साथ सब्जी लेकर आ रही थी, तभी सानू, जियारूल और मिनाजुल नामक तीन युवक वहां पर आए और किशोरी व उसके दोस्त को मेट्रो स्टेशन के पीछे झाड़ियों में लेकर गए।

एसीपी के अनुसार, तीनों ने उनके साथ मारपीट की और किशोरी को जबर्दस्ती कपड़े उतरवाने को बाध्य किया। इसके बाद उन तीनों आरोपीयों ने किशोरी के दोस्त से जबर्दस्ती उसके साथ संबंध बनाने को कहा और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एसीपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मंगलवार रात को घटना की रिपोर्ट दर्ज की और बुधवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो कॉल कर रेप की धमकी दी

वहीं, एक अलग घटना में सेक्टर-74 में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती को एक युवक द्वारा कथित तौर पर वीडियो कॉल करके बदसलूकी करने और दुष्कर्म करने की धमकी देने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।

सहायक पुलिस आयुक्त सिंह ने बताया कि सेक्टर 74 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली युवती ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दिल्ली के तिलक नगर निवासी एक युवक ने मंगलवार रात को उसकी सहेली के फोन से वीडियो कॉल किया तथा अश्लील बातें करनी शुरू कर दीं। युवती ने जब फोन काट दिया तो आरोपी ने अपने फोन से कई बार उसे वीडियो कॉल किया तथा पिस्टल दिखाते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश कर रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three accused arrested for making obscene videos of teenager and his friend viral on social media