ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRये नौटंकी है, वजीराबाद बैराज साफ कराएं और लीकेज ठीक करवाएं; AAP पर बरसी BJP

ये नौटंकी है, वजीराबाद बैराज साफ कराएं और लीकेज ठीक करवाएं; AAP पर बरसी BJP

वीरेंद्र सचदेवा ने आतिशी के अनशन को नौटंकी बताते हुए कहा कि उन्होंने अनशन की पवित्रता को दूषित कर दिया है। वो कितने समय बैठती हैं, कहां आती-जाती हैं कुछ पता नहीं चलता है। यह सिर्फ एक नाटक है।

ये नौटंकी है, वजीराबाद बैराज साफ कराएं और लीकेज ठीक करवाएं; AAP पर बरसी BJP
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Jun 2024 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गला सूखा देने वाली इस गर्मी में दिल्ली के लोग पानी की हर एक बूंद के लिए तरस रहे हैं। कई इलाकों में पानी की कई दिनों से जबरदस्त किल्लत बरकरार है। दिल्ली की इस जल संकट का अब तक कोई समाधान तो नहीं निकल सका है लेकिन सियासी संग्राम जरूर जारी है। एक तरफ दिल्ली की जल मंत्री पानी के लिए अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी इस अनशन को ड्रामा बता रही है। 

दिल्ली बीजेपी के नेता वीरेंद्र सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'आम आदमी पार्टी सिर्फ नौटंकी कर रही है। इस संकट के समय इनको चाहिए था कुछ उपाय करना। इनको चाहिए था वजीराबाद बैराज की सफाई कराना और गाद निकालना। इनको चाहिए था कि जहां-जहां पाइपलाइन में लीकेज है उसको वो ठीक करें। जितने भी लीकेज प्वाइंट अब तक मीडिया में आए हैं वो अब तक वैसे के वैसे ही हैं। इनको सुधारने की बजाए यह लोग अपनी असफलात को छिपाने का प्रयास कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि इस नौटंकी से कुछ हासिल होगा।'

वीरेंद्र सचदेवा ने आतिशी के अनशन को नौटंकी बताते हुए कहा कि उन्होंने अनशन की पवित्रता को दूषित कर दिया है। वो कितने समय बैठती हैं, कहां आती-जाती हैं कुछ पता नहीं चलता है। ये सिर्फ एक राजनीतिक नौटंकी है और इससे ज्यादा कुछ नहीं है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हरियाणा के मंत्री और अधिकारी इस बात के साक्ष्य दे चुके हैं कि हरियाणा पूरा पानी दे रहा है। दिल्ली के अधिकारी भी वहां जाकर चुप हो जाते हैं। ये लोग (आप सरकार) पंजाब से हिमाचल का पानी क्यों नहीं मांगते हैं? इसपर यह लोग चुप हैं क्योंकि इनको पता है कि हरियाणा पूरा पानी दे रहा है। 

क्या बोलीं आतिशी...

इधर दिल्ली के लिए हरियाणा से उचित मात्रा में पानी छोड़ने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं जल संसाधन मंत्री आतिशी के अनशन का रविवार को तीसरा दिन है। अनशन स्थल से आतिशी ने दिल्ली के लिए संदेश देते हुए दावा किया कि हरियाणा के हथिनी कुंड में पानी भरा हुआ है लेकिन हरियाणा सरकार ने दिल्ली को पानी छोड़ने वाले गेट बंद कर दिए हैं। आतिशी ने आगे कहा कि दिल्ली के हक के पानी पर हरियाणा सरकार ने ताला लगाया है। आतिशी ने कहा कि जब तक दिल्ली की जनता को उनके हक का पानी मिल जाता है तब तक उनका अनशन जारी रहेगा।