ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRनिकिता तोमर मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, दर्जनों जगह छापेमारी के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

निकिता तोमर मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, दर्जनों जगह छापेमारी के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय लड़की निकिता तोमर की हत्या के मामले में तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हो गई है। गिरफ्तार अजरू ने इस हत्या कांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को पिस्टल मुहैया कराया था। हरियाणा पुलिस...

निकिता तोमर मर्डर केस में तीसरी गिरफ्तारी, दर्जनों जगह छापेमारी के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी
nikita tomar murder case accused tausif was behind nikita from 12th had also kidnapped earlier
लाइव हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबाद।Thu, 29 Oct 2020 09:01 AM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय लड़की निकिता तोमर की हत्या के मामले में तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हो गई है। गिरफ्तार अजरू ने इस हत्या कांड के मुख्य आरोपी तौसिफ को पिस्टल मुहैया कराया था। हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में दर्जनों जगहों पर छापेमारी के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि निकिता तोमर को दिन-दहाड़े बीच सड़क पर मौत के घाट उतार दिया गया था। लड़की अपने कॉलेज से पेपर देकर आ रही थी। पहले उसे किडनैप करने की कोशिश की और जब वो गाड़ी के अंदर नहीं बैठी तो उसे मार दिया गया। जांच में पता चला कि मुख्य आरोपी को नूंह में अपने मामा के दोस्त से कुछ दिनों पहले ही ये हथियार मिला था। जिससे उसने हत्या को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें- निकिता हत्याकांड : तौसिफ के चाचा बोले, हत्या की वजह लव जिहाद नहीं, पर दोषी को कड़ी सजा मिले

पुलिस ने कहा कि आरोपी तौसिफ अहमद के मामा की पहचान केवल इस्लामुद्दीन के रूप में हुई है, जो वर्तमान में 30 जून, 2016 को गुरुग्राम में एक पुलिस निरीक्षक का अपहरण करने के लिए भोंडसी में 10 साल की सजा काट रहा है। पता चला है कि तौसिफ इन्हीं की मदद से हथियार लेकर आया था।

यह भी पढ़ें- अनिल विज बोले- कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार है आरोपी, 2018 से जांच शुरू करेगी SIT

12वीं क्लास से ही निकिता के पीछे पड़ा था आरोपी तौसिफ, पहले भी कर चुका था अपहरण
निकिता ने जिस प्राइवेट स्कूल में पांचवीं से लेकर 12वीं तक की पढ़ाई की, उसी स्कूल में आरोपी तौशीफ भी पढ़ता था। वह, यहां हॉस्टल में रहता था। इसी दौरान वह निकिता से एकतरफा प्यार करने लगा। वह निकिता का प्यार पाने के लिए उसे बार-बार परेशान भी किया करता था। आरोपों को सही मानें तो उसने 2018 में निकिता का अपहरण कर लिया था। उसके खिलाफ बल्लभगढ़ थाने में मामला भी दर्ज किया गया था। इस समय निकिता नाबालिग थी। तौशीफ और उसके परिवार वालों ने माफी मांग ली, जिसके बाद निकिता के पिता ने मुकदमा वापस ले लिया। हालांकि, तौशीफ का एकतरफा प्यार खत्म नहीं हुआ।