ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRNoida Crime : यूपी पुलिस के पूर्व चीफ की बहू के गहने ले गए चोर, नोएडा वाले घर पर चोरी से हड़कंप

Noida Crime : यूपी पुलिस के पूर्व चीफ की बहू के गहने ले गए चोर, नोएडा वाले घर पर चोरी से हड़कंप

Noida Crime : नोएडा के सेक्टर 128 के Jaypee Wishtown में स्थित उनके घर Calypso Court में चोर दबे पांव घुसे थे और इस घटना को अंजाम दिया था। नोएडा पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Noida Crime : यूपी पुलिस के पूर्व चीफ की बहू के गहने ले गए चोर, नोएडा वाले घर पर चोरी से हड़कंप
Nishant Nandanपीटीआई,नोएडाTue, 30 Jan 2024 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Noida Crime : दिल्ली के नजदीक नोएडा में चोरों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक्स चीफ के घर सेंध लगा दी है। नोएडा में चोर यूपी पुलिस के एक्स चीफ विभूति नारायण राय के घर में दबे पांव घुस गए और गहने लेकर फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी सिंगापुर में हैं। नोएडा के सेक्टर 128 के Jaypee Wishtown में स्थित उनके घर Calypso Court में चोर दबे पांव घुसे थे और इस घटना को अंजाम दिया था। 

अपनी शिकायत में विभूति नारायण राय ने कहा, '7 दिसंबर, 2023 को मैं सिंगापुर गया। मैं 29, 2024 को अपने बेटे के साथ घर लौटा। मेरा घरेलू नौकर संतोष नोएडा में मेरे साथ ही रहता है। वो भी 7 दिसंबर को अपने गांव चला गया था।' उन्होंने कहा कि 28 जनवरी को नोएडा वापस आया। उनके घर आने से एक दिन पहले उन्हें चोरी के बारे में जानकारी मिली थी। 

पूर्व आईपीएस अफसर ने आरोप लगाया, 'जब मैं आज आया, तो मैंने पाया कि मेरे बेटे और बहू के कमरे में बेड-बॉक्स खुला था। कमरे में लॉकर को तोड़ने की कोशिश की गई थी लेकिन जब यह नहीं हो सका तो चोर लॉकर लेकर ही चले गए। इस लॉकर में मेरी बहू के गहने थे।'

शिकायत दर्ज होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज किया है। पुलिस ने नोएडा सेक्टर-126 में भारतीय दंड संहिता की धारा 380 के तहत केस दर्ज किया है। डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (नोएडा)हरीश चंदर ने कहा कि इस मामले में शिकायतकर्ता से संपर्क किया गया है और इस केस में आगे की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें