DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोहित शेखर की मौत के बाद मां ने खोला ये बड़ा राज, बताई पति-पत्नी के रिश्ते की हकीकत

                                                                                                                                                                                                                    photo   ani

रोहित शेखर तिवारी (40) की रहस्यमय मौत के बाद उनकी मां उज्जवला तिवारी ने शनिवार को कहा कि रोहित के उनकी पत्नी अपूर्वा के साथ संबंध ठीक नहीं थे और शादी के पहले दिन से दोनों के बीच अनबन चल रही थी। उन्होंने बताया कि रोहित शेखर और अपूर्वा दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसके बावजूद अपूर्वा रोहित को कोर्ट में देख लेने की धमकी दे रही थी।

फेसबुक पर शादी की कोई तस्वीर नहीं 

दोनों के बीच आई ये दूरी सोशल मीडिया पर भी दिख रही थी। रोहित और अपूर्वा ने फेसबुक पर एक-दूसरे के फोटो भी नहीं डाले थे और अपने रिश्ते का भी स्टेटस भी अपडेट नहीं किया था। हालांकि, इंदौर से दिल्ली पहुंचे रोहित के ससुर ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं थी। 

उज्जवला तिवारी ने कहा कि इसके साथ ही रोहित अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर भी परेशान था। वह हाल ही में उस जगह पर भी गए थे, जहां उनके पिता एन.डी. तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था।

उन्होंने कहा कि यह बेहद चौंकाने वाला है कि मेरे बेटे की हत्या हुई थी। मैं क्या कहूं? रोहित को जगाया क्यों नहीं गया जब वह शाम चार बजे तक (मंगलवार को) सोया रहा।

करीबी पर ही टिकी शक की सुई

वहीं, क्राइम ब्रांच इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस की हर एंगल से जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार, क्राइम ब्रांच को घर के अंदर और बाहर की सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध एंट्री दिखाई नहीं दी। पुलिस रोहित के परिजनों के साथ ही साथ दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। क्राइम ब्रांच के शक की सुई किसी करीबी पर ही टिक रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला अप्राकृतिक मौत का रहस्यमय

दरअसल, रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय मौत के तीन दिनों बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि रोहित की मौत अप्राकृतिक थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की मौत के मामले में गुरुवार को एक केस दर्ज किया था। रोहित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि गला घोंटे जाने के चलते सांस रुक जाने की वजह से उनकी मौत हुई थी। इस मामले को जांच के लिए क्राइम ब्रांच के पास भेज दिया गया था। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच रोहित शेखर तिवारी की पत्नी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने शुक्रवार को कहा कि रोहित शेखर तिवारी (40) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अप्राकृतिक मौत गला घोटे जाने की वजह से हुई है। इसमें अन्य विरोधाभास भी पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अब इस मामले को आगे की जांच के लिए क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

रोहित शेखर तिवारी ने यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के खिलाफ पितृत्व अधिकार का मुकदमा जीता था। उन्हें बुधवार को मैक्स अस्पताल में ले जाए जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया था। उनकी मां उज्जवला तिवारी उन्हें एक एंबुलेंस में लेकर वहां पहुंची थीं।

शुक्रवार को फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीमों ने घटना के संबंध में सीसीटीवी के फुटेज खंगालने सहित सबूत जुटाने के लिए डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित शेखर के आवास का दौरा किया था। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने कहा कि उनकी मां, भाई, पत्नी और चार नौकरों से पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट से हुआ खुलासा: मुंह दबाकर की गई एनडी तिवारी के बेटे की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:There was tension between Rohit Shekhar Tiwari and his wife since first day of marriage says Ujjwala Tiwari