ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRयूपी गेट बॉर्डर पर एक्सप्रेस-वे की मुख्य लेन दिल्ली की तरफ से खोली गई

यूपी गेट बॉर्डर पर एक्सप्रेस-वे की मुख्य लेन दिल्ली की तरफ से खोली गई

यूपी गेट बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने रविवार देर रात एक्सप्रेस वे की मुख्य लेन पर बेरिकेडिंग को हटा दिया। दिल्ली से ग़ाज़ियाबाद वाली मुख्य लेन अभी तक बंद थी उसे खोल दिया गया है। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस...

यूपी गेट बॉर्डर पर एक्सप्रेस-वे की मुख्य लेन दिल्ली की तरफ से खोली गई
संवाददाता,ट्रांस हिंडनSun, 18 Apr 2021 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी गेट बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने रविवार देर रात एक्सप्रेस वे की मुख्य लेन पर बेरिकेडिंग को हटा दिया। दिल्ली से ग़ाज़ियाबाद वाली मुख्य लेन अभी तक बंद थी उसे खोल दिया गया है। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर किसान आंदोलन के कारण 28 नवंबर से ग़ज़िआबाद से दिल्ली वाली लेन पर यातायात बंद है। 

जबकि 26 जनवरी की घटना के बाद से दिल्ली पुलिस ने एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से गाजियाबाद वाली लेन पूरी तरह से बंद कर दी। दिल्ली पुलिस ने ही एक महीने पूर्व वाहन चालकों को राहत देते हुए एक लेन खोल दी थी। अब रविवार को एक्सप्रेस वे की मुख्य लेन को भी खोलने का काम शुरू कर दिया गया है। 

बता दें कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित देश के विभिन्न हिस्से के हजारों किसान दिल्ली के तीन सीमा स्थलों  सिंघू, टीकरी और गाजीपुर में चार महीने से अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे हैं और केंद्र सरकार द्वारा पिछले वर्ष सितंबर में लागू किए गए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

एसकेएम ने बयान जारी कर कहा, हम किसानों से अपील करते हैं कि आवश्यक नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करें जैसे मास्क पहनना और वायरस को फैलने से रोकने में अपनी तरफ से योगदान दें। साथ ही हम सरकार से अपील करते हैं कि प्रदर्शन स्थलों पर टीकाकरण केंद्र की शुरुआत कर और आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराकर अपनी जिम्मेदारी निभाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें