DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुराने मकान से सामान लेने गई महिला से मकान मालिक ने किया बलात्कार

rape with widow

नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव के एक मकान में किराये पर रहने वाली एक महिला के साथ उसके मकान मालिक ने सोमवार रात को बलात्कार किया।

थाना सेक्टर-39 प्रभारी प्रशांत कपिल ने मंगलवार को बताया कि छलेरा गांव की एक महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गांव में किराये के एक मकान में रहती है। इससे पहले उसने किराये का पुराना मकान छोड़ दिया था।

महिला के अनुसार, सोमवार रात को वह अपने पुराने मकान से कुछ सामान लेने गई थी। इसी बीच वहां मकान मालिक प्रेम चौहान आ गया। शिकायत में महिला ने कहा कि चौहान ने उसे कमरे में बंद कर जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बलात्कार किया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने का आरोपी गिरफ्तार

वहीं, थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को अगवा करके उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी को पुलिस ने सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने मंगलवार को बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को करण नामक युवक ने 21 फरवरी को फुसलाकर अगवा कर लिया था। पुलिस ने बीती रात को करण को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अगवा किशोरी को मुक्त करा लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया जिसमें उसके साथ बलात्कार होने की पुष्टि हुई है।   
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tenant raped by landlord in Noida s Chhalera village