DA Image
1 अगस्त, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

बाइक खराब हुई तो पिता ने मासूम बेटी को पड़ोसी के साथ भेजा, रास्ते में किया रेप

ग्रेटर नोएडा के गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर लिया है।  

गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना दनकौर क्षेत्र के चूहड़पुर गांव में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची के साथ उसी गांव के एक व्यक्ति ने शुक्रवार की शाम बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना दनकौर के चूहड़पुर गांव में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था। उसकी मोटरसाइकिल रास्ते में खराब हो गई। इसी बीच पीछे से उसी गांव का रहने वाला यासीन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। उस व्यक्ति ने यासीन पर विश्वास कर अपनी बेटी को उसकी मोटरसाइकिल पर बैठा दिया। उन्होंने बताया कि थोड़ी दूर जाकर यासीन ने अपनी बाइक रोकी और बच्ची को जबरन खेत में ले गया जहां उससे मारपीट और बलात्कार किया।

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस ने आरोपी यासीन को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ten-year-old girl raped in Greater Noida accused arrested