ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में मंदिर में घुस मूर्तियों में तोड़फोड़, मिली शराब की खाली बोतलें; साजिश या शरारत

नोएडा में मंदिर में घुस मूर्तियों में तोड़फोड़, मिली शराब की खाली बोतलें; साजिश या शरारत

दरअसल पुलिस को मंदिर के नजदीक शराब की कुछ खाली बोतलें मिली हैं जिसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने शराब के नशे में ही मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है। मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा में मंदिर में घुस मूर्तियों में तोड़फोड़, मिली शराब की खाली बोतलें; साजिश या शरारत
Nishant Nandanपीटीआई,नोएडाThu, 30 Nov 2023 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के नजदीक एक मंदिर में मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किए जाने का मामला सामना आया है। मूर्तियों को तोड़े जाने को लेकर पुलिस को आशंका है कि शराब के नशे में कुछ बदमाशों ने मंदिर की मूर्तियां तोड़ी हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। दरअसल पुलिस को मंदिर के नजदीक शराब की कुछ खाली बोतलें मिली हैं जिसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने शराब के नशे में ही मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है। 

एडिशनल डीसीपी ह्रदेश कठारिया ने कहा, 'स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि रीछपाल गढ़ी गांव में मंदिर के अंदर मूर्तियों में तोड़फोड़ की गई है। पूजा-पाठ को देखते हुए नई मूर्तियां लगाई गई हैं।' उन्होंने आगे बताया, 'शुरुआती जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस को मंदिर के नजदीक से शराब की कुछ खाली बोतलें मिली हैं। इससे यह अंदाजा लग रहा है कि नशे में धुत कुछ बदमाशों ने मूर्तियों को तोड़ा है। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में बिसरख पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए कोशिशें जारी हैं।

पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि मूर्तिया तोड़े जाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया है। पुलिस जल्द ही आऱोपियों को पकड़ने का दावा कर रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उत्पात मचाते हुए बदमाशों ने मूर्तियों को तोड़ने के साथ-साथ वस्त्रों में भी आग लगा दी। पुलिस आऱोपियों की पहचान करने के लिए सीसीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें