ग्रेटर नोएडा में पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने किशोरी से किया दुष्कर्म

नोएडा। भाषा Last Modified: Wed, Apr 07 2021. 15:06 PM IST
offline

गौतमबुद्ध नगर जिले  में थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-128 में एक किशोरी से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी भी पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है। 

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर-128 स्थित सुल्तानपुर गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने मंगलवार रात कथित तौर पर मारपीट की और दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वहीं, थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने के मामले में आरोपी को यहां एक अदालत ने दोषी करार देते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई और आठ हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

जिला अभियोजन अधिकारी जेपी भाटी ने बताया कि सेक्टर-16 के जेजे कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी को 2018 में आजाद नाम का एक युवक अगवा कर ले गया था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी को छुड़ाया था।

उन्होंने बताया कि अपर जिला जज स्पेशल पॉक्सो-2 (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) ने अभियुक्त आजाद को इस मामले में दोषी करार दिया। 

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें