नोएडा : मोबाइल फोन में पबजी खेलने से रोका तो किशोर ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान

नोएडा। हिन्दुस्तान टीम Last Modified: Thu, Apr 01 2021. 17:32 PM IST
offline

नोएडा के सेक्टर-110 में गुरुवार को कथित तौर पर फोन में ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने से रोकने पर 15 वर्षीय एक किशोर ने निर्माणाधीन बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-110 में रहने वाले 15 वर्षीय कोमल के परिवार वालों ने उसे ऑनलाइन पबजी गेम खेलने से मना किया और उसका मोबाइल फोन छीनकर अपने पास रख लिया। इस बात से कथित तौर पर गुस्साए कोमल ने घर के पास एक निर्माणाधीन लोटस पनास सोसायटी की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। लहूलुहान हालत में उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पबजी खेलते-खेलते लड़के के प्यार में पड़ी विवाहित महिला, प्रेमी को देखते ही वापस घर लौटी

उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस किशोर के परिजनों से पूछताछ करने के साथ ही बिल्डिंग के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

मृतक 15 वर्षीय कोमल तीन बहनों का इकलौता भाई था। वह बुधवार रात को घर से निकला था और गुरुवार सुबह उसका शव मिला।

इस बीच, थाना बिसरख क्षेत्र में एक सोसायटी में रहने वाले उमेश दीक्षित (35) ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते बुधवार रात जहर खा लिया। वहीं, थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के अर्जुन पंडित (22) ने भी कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। जब उसके कमरे से बदबू आई तो आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही मामलों की विस्तृत जांच जारी है।

(न्यूज एजेंसी भाषा के इनपुट के साथ) 

ऐप पर पढ़ें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।
हिन्दुस्तान मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें