ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा में पड़ोसी ने बंधक बनाकर किशोरी से किया बलात्कार

ग्रेटर नोएडा में पड़ोसी ने बंधक बनाकर किशोरी से किया बलात्कार

ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेरलीभाव गांव में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर दो दिन पूर्व एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी के परिजनों ने सोमवार की रात को इस...

ग्रेटर नोएडा में पड़ोसी ने बंधक बनाकर किशोरी से किया बलात्कार
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Tue, 27 Aug 2019 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेरलीभाव गांव में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी को बंधक बनाकर दो दिन पूर्व एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी के परिजनों ने सोमवार की रात को इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना रबूपुरा के थानाध्यक्ष विनीत चौधरी ने बताया कि गांव खेरलीभाव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले संजू पुत्र नानक ने रविवार को उसकी 14 वर्षीय बेटी को अपने घर में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की और बलात्कार किया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने किशोरी से बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

अज्ञात व्यक्ति बेहोश मिला, इलाज के दौरान मौत

नोएडा के थाना सेक्टर 49 में मंगलवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति बेहोश मिला जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 79 के पार्क में एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची, पुलिस ने इस व्यक्ति को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें