DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंहबोले मामा ने किया भांजी से रेप, मां-बाप की मौत के बाद पड़ोसी ने लिया था गोद

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोद ली गई एक किशोरी के साथ उसके मुंहबोले मामा द्वारा कथित बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। थाना सेक्टर-39 में चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के एक सदस्य की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंध में थाना सेक्टर-39 प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व सेक्टर-37 के पास 16 वर्षीय एक किशोरी पुलिस को लावारिस हालत में मिली थी। उन्होंने बताया कि किशोरी को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के माध्यम से एक संरक्षण गृह में रखा गया था। 

उन्होंने बताया कि चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि किशोरी ने उन्हें उसके मुंहबोले मामा विष्णु द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के बारे में बताया। थाना प्रभारी के अनुसार, शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार रात बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता व भाई करते थे इज्जत को तार-तार, छात्रा ने टीचर से लगाई मदद की गुहार

पीड़िता मूलरूप से असम की रहने वाली है। दो वर्ष पूर्व उसके माता-पिता का देहांत हो गया था। उसके पड़ोस में रहने वाली महिला अनीता और उसके पति ने उसे गोद ले लिया था। ये लोग कुछ दिन तक नेपाल के काठमांडू जाकर रहे, फिर ये हरियाणा के गुरुग्राम में आ गए।

वहीं, पति से झगड़े के बाद अनीता अपने मुंहबोले भाई विष्णु के साथ करनाल में रहने लगी। वहीं पर विष्णु ने किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया। मामा द्वारा यौन उत्पीड़न से तंग आकर किशोरी एक व्यक्ति के साथ नोएडा आ गई। यहां पर वह सेक्टर-37 के पास पुलिस को लावारिस हालत में मिली थी। 

इन पांच गैंग ने दिल्लीवालों का छीना चैन, पुलिस भी इनके आगे हुई बेबस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenage girl raped by maternal uncle in haryana s karnal