Teenage girl raped at Muradnagar s Gang Nahar - मौसी के घर घूमने आई किशोरी को गंगनहर पर ले जाकर किया दुष्कर्म DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मौसी के घर घूमने आई किशोरी को गंगनहर पर ले जाकर किया दुष्कर्म

प्रतीकात्मक तस्वीर

मौसी के घर आई 13 वर्षीय किशोरी को दो युवकों ने फोन कर बुलाया और 30 जनवरी की रात उसे मुरादनगर गंगनहर पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर लौटकर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी मौसी को दी। इसके बाद परिजन मुकदमा दर्ज कराने के लिए मुरादनगर थाने पहुंचे, मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने एसएसपी से कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

नोएडा के थाना बादलपुर की एक कॉलोनी में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी अपनी मौसी के घर पर गाजियाबाद आई थी। युवती की मां ने बताया कि 30 जनवरी की रात को वह घर की छत पर बने कमरे में सोई हुई थी। सुबह के समय किशोरी को जगाने के लिए जब उसकी मौसी कमरे में पहुंची तो वह नहीं मिली। इसके बाद किशोरी को उसकी मौसी और परिजनों ने काफी ढूंढा, मगर वह कहीं नहीं मिली। 

किशोरी ने परिजनों को फोन कर दी सूचना : किशोरी की मां ने बताया कि 31 जनवरी की सुबह उसकी मौसी के फोन पर किशोरी ने फोन कर बताया कि वह मुरादनगर गंगनहर पर है। इसके बाद परिजन उसे लेने के लिए पहुंचे। किशोरी ने बताया कि गांव सैंथली निवासी दो युवकों ने फोनकर उसे घंटाघर पर बुलाया था। इसके बाद वह उसे मुरादनगर में गंगनहर पर ले गए। वहां एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसके बाद उसे छोड़ दिया।

परिजन मुरादनगर थाने पहुंचे तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने एचएचओ मुरादनगर को मामले में जांच कर कार्रवाई करने निर्देश दिए हैं। मुरादनगर पुलिस ने जांच की बात कही है।

ट्यूशन जा रही छात्रा से छेड़छाड़

ट्रांस हिंडन। खोड़ा की एक कॉलोनी में एक मनचले ने ट्यूशन जा रही छात्रा से सरेराह छेड़खानी की। आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ पहले तो छात्रा को विवाह का प्रस्ताव दिया, लेकिन छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने छात्रा का हाथ पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, युवती अपने परिवार के साथ रहती है और स्नातक की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार को छात्रा अपने घर से ट्यूशन जा रही थी। चौराहे पर सहदेव शर्मा पुत्र हरिओम शर्मा ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। छात्रा ने जब मना किया तो सहदेव ने सरेराह उसका हाथ पकड़ लिया। थाना प्रभारी पीके त्रिपाठी ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenage girl raped at Muradnagar s Gang Nahar