DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा : दवा लेने गई किशोरी को अगवाकर दिल्ली ले जाकर किया रेप

घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई किशोरी का एक युवक ने बाइक पर अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता युवक ने पीड़िता को उसके माता-पिता व भाई को जान से मारने की धमकी देकर ट्रेन में बैठाकर दिल्ली अपने दोस्त के पास भेज दिया। पीड़िता की तबीयत खराब होने पर उसे दवा खिलाई गई। इसके बाद वह बेहोश हो गई। आरोप है कि बेहोशी की हालात में उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पीड़ित जब अगले दिन सुबह होश में आई तो उसने अपने आप को बिना कपड़ों के पाया। हरियाणा की पलवल शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

दिल्ली से पार्टी करने गुरुग्राम आई विदेशी महिला के साथ हुआ गैंगरेप

जांच अधिकारी एसआई हीरामणी ने बताया कि एक दुष्कर्म पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि 14 जुलाई की रात दस बजे वह घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आई थी। उसी दौरान मीट मार्केट निवासी एक युवक बाइक पर आया। उसका अपहरण कर उसे रेलवे स्टेशन पर ले गया। 

उसके बाद माता-पिता व भाई को जान से मारने की धमकी के बाद पीड़िता को 100 रुपये दिए और शटल में बैठा दिया। पुरानी दिल्ली उतरी तो वहां पर उसका दोस्त अंकुर मिला जो डरा-धमका कर अपने घर ले गया। 

अंकुर के घर जाकर पीड़िता की तबीयत खराब हो गई। उसने उसे दवाई खिलाई और कहा कि वह ठीक हो जाएगी। दवा खाने के बाद वह बेहोश हो गई और अगले दिन सुबह होश में आई तो उसने अपने आप को बिना कपड़ों के पाया। बाद अंकुर ने पीड़िता को वापस पलवल भेज दिया। 

पत्नी से अवैध संबंध के शक में की थी दोस्त की हत्या

पीड़िता ने घर आकर आपबीती परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही साथ कई लोगों से इस मामले से संबंधित पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि महिलाओं की सुरक्षा एवं उन्हें अपराध के प्रति जागरूक करने के लिए विभागीय स्तर पर गतिविधियां भी आयोजित की जाती हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenage girl abducted from palwal and raped in delhi