DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : किशोरी को अगवा कर बलात्कार के आरोप में दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, खुफिया एजेंसी पूछताछ में जुटीं

किशोरी को अगवा कर बलात्कार करने के आरोपी दो बांग्लादेशी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने किशोरी को अगवा कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी दो बांग्लादेशी युवकों को गिरफ्तार किया है। ये लोग करीब नौ साल से अवैध रूप से भारत में रह रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. अजयपाल शर्मा ने बताया कि दादरी क्षेत्र की 17 वर्षीय एक किशोरी का 15 दिन पहले अपहरण हो गया था। इस मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने गुरुवार को एक सूचना के आधार पर बाबू और राजू नामक युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि इन लोगों से पूछताछ के बाद अगवा किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने किशोरी के साथ बलात्कार की बात स्वीकार की है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों आरोपी मूलरूप से बांग्लादेश के रहने वाले हैं। ये लोग भारत में करीब नौ साल से अवैध रूप से रह रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी चिटेहड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति के मकान में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे। 

एसएसपी ने बताया कि दोनों बांग्लादेशियों से खुफिया एजेंसी तथा लोकल इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारी गहनता से पूछताछ कर रहे हैं। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इन दोनों आरोपियों का किसी आतंकवादी संगठन से संबंध तो नहीं है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teenage girl abducted and raped in Greater Noida two Bangladeshi arrested