ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली में 12 साल की रिश्तेदार से रेप, गर्भवती करने के आरोप में किशोर गिरफ्तार

दिल्ली में 12 साल की रिश्तेदार से रेप, गर्भवती करने के आरोप में किशोर गिरफ्तार

हाल ही में, पीड़ित लड़की को पेट में दर्द होने लगा और उसकी मां जब उसे अस्पताल ले गई तो जांच में लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिली। मासूम बेटी के गर्भवती होने की बात सुनकर लड़की की मां सन्न रह गई।

दिल्ली में 12 साल की रिश्तेदार से रेप, गर्भवती करने के आरोप में किशोर गिरफ्तार
Praveen Sharmaनई दिल्ली | पीटीआईTue, 05 Jul 2022 07:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तरी दिल्ली में एक रिश्तेदार की 12 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसे गर्भवती बनाने के आरोप में एक 16 वर्षीय किशोर को पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, किशोरी ने पिछले साल नवंबर में उस समय बलात्कार किया था, जब वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आया था और उसके घर पर रुका था।

हाल ही में, पीड़ित लड़की को पेट में दर्द होने लगा और उसकी मां जब उसे चेकअप कराने के लिए अस्पताल ले गई तो जांच में लड़की के गर्भवती होने की जानकारी मिली।

मासूम बेटी के गर्भवती होने की बात सुनकर लड़की की मां सन्न रह गई। मां ने जब बेटी से रेप की घटना के बारे में पूछा तो उसने सारी आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया कि इसके बाद लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस द्वारा इस संबंध में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार की सजा) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) एक्ट के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने सोमवार को रेप के आरोपी 16 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें