ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबड़े बाल की ऐसी सजा! टीचर ने चौथी क्लास के बच्चे को डंडे से बुरी तरह पीटा; पूरे शरीर पर चोट के निशान

बड़े बाल की ऐसी सजा! टीचर ने चौथी क्लास के बच्चे को डंडे से बुरी तरह पीटा; पूरे शरीर पर चोट के निशान

ग्रेट नोएडा के सूरज कोतवाली क्षेत्र में एक टीचर में चौथी क्लास में पढ़ने वाले मासूम बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर दी। छात्र के शरीर पर बने चोट के निशान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं।

बड़े बाल की ऐसी सजा! टीचर ने चौथी क्लास के बच्चे को डंडे से बुरी तरह पीटा; पूरे शरीर पर चोट के निशान
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,ग्रेटर नोएडाSun, 21 Apr 2024 07:36 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के खेड़ी भनौता गांव स्थित इंटर कॉलेज के निदेशक ने बाल बड़े होने पर डंडे से एक छात्र की बेरहमी से पिटाई की। छात्र के शरीर पर बने चोट के निशान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं। परिजनों ने आरोपी निदेशक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। निदेशक के माफी मांगने पर परिजनों ने किसी कार्रवाई से इनकार कर दिया। तिलपता गांव के रहने वाले मनोज भाटी ने बताया कि उनका भतीजा दक्ष खेड़ी भनौता गांव स्थित इंटर कॉलेज में कक्षा चौथी में पढ़ता है। 

दक्ष रोजाना की तरह शुक्रवार को अपने स्कूल गया था। परिजनों का आरोप है कि स्कूल के निदेशक ने दक्ष को अपने पास बुलाया और बाल बड़े होने पर उसे बेरहमी से पीटा। घर पहुंच कर दक्ष ने पिटाई के बारे में बताया। परिजनों ने दक्ष के कपड़े उतरे तो पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। पिटाई के डर से छात्र ने स्कूल जाने से मना कर दिया है। परिजनों ने आरोपी निदेशक के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में लिखित शिकायत दी है। सूरजपुर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच आपस में समझौता हो गया है। निदेशक के माफी मांगने पर परिजनों ने किसी कार्रवाई से इनकार किया है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

टीचर द्वारा बेरहमी से मासूम बच्चे की पिटाई करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। परिजनों ने पिटाई की तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि उसके पूरे शरीर पर निशान हैं। तस्वीरे वायरल होने पर लोगों ने नोएडा पुलिस से इसपर एक्शन लेने की मांग की है। पुलिस ने बताया है कि बच्चे के पैरेंट्स से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारा समझौता हो गया है। टीचर ने माफी मांग ली है। इसलिए वो कोई पुलिस कार्रवाई नहीं कराना चाहते।