ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRटैंकर माफियाओं से AAP का रिश्ता क्या कहलाता है, BJP ने पूछा; कांग्रेस को भी घेरा

टैंकर माफियाओं से AAP का रिश्ता क्या कहलाता है, BJP ने पूछा; कांग्रेस को भी घेरा

SC ने पूछा था कि आपने (AAP) यहां टैंकर माफियाओं पर क्या ऐक्शन लिया? शायद आम आदमी पार्टी को हर वाटर टैंकर से कमिशन मिल रहा है। इसलिए वो ऐक्शन लेने की बजाए दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। 

टैंकर माफियाओं से AAP का रिश्ता क्या कहलाता है, BJP ने पूछा; कांग्रेस को भी घेरा
water crisis
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 13 Jun 2024 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में पानी के मुद्दे पर घमासान मचा है और जनता इस गर्मी में बूंद-बूंद के लिए तरस रही है। जल संकट के बीच टैंकर माफियाओं को लेकर भी जमकर चर्चा हो रही है। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी से पूछा है कि टैंकर माफियाओं से उनका कैसा रिश्ता है।

बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, 'आम आदमी पार्टी से एक सवाल है। टैंकर माफिया से आपका रिश्ता क्या कहलाता है? आज यह साफ हो चुका है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुप्रीम वार्निंग दी थी कि वो बहाना बनाना बंद करें, और दूसरों पर आरोप लगाना बंद करें इसके बावजूद वो टैंकर माफियाओं को बचाने में जुटे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पूछा था कि  आपने टैंकर माफियाओं पर क्या ऐक्शन लिया? शायद आम आदमी पार्टी को हर वाटर टैंकर से कमिशन मिल रहा है। इसलिए वो ऐक्शन लेने की बजाए दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। 

शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर भी सवाल उठाते हुए कहा, 'मैं कांग्रेस से भी पूछना चाहता हूं कि INDI Alliance में आपका आम आदमी पार्टी से रिश्ता है। आम आदमी पार्टी पानी की सप्लाई को लेकर हरियाणा, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश पर सुप्रीम कोर्ट में आरोप लगाती है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि इन राज्यों द्वारा पानी की सप्लाई में कोई कमी नहीं है। कांग्रेस को बताना चाहिए की हरियाणा के लोगों को गाली देने सही है, अगर कांग्रेस के पास थोड़ी भी नैतिकता है तो उन्हें आप से पूछना चाहिए। सवाल यह है कि आप शीश महल में बैठे हैं, आप जेल से सरकार चला रहे हैं और दिल्ली के लोग पानी की हर एक बूंद के लिए सड़क पर हैं।

इससे पहले बीजेपी ने दिल्ली पुलिस प्रमुख से मुलाकात कर टैंकर माफियाओं पर केस दर्ज करने की मांग की थी। भाजपा नेता मुनक नहर और अन्य स्त्रोतों से पानी की कथित चौरी को लेकर विशेष जांच दल गठित करने का भी अनुरोध किया था। पुलिस आयुक्त से की गई शिकायत में कहा गया, "आपसे अनुरोध है कि मुनक नहर से पानी की चोरी के लिए टैंकर माफिया और उनके साथ मिलीभगत करने वाले किसी भी सरकारी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने के वास्ते एक विशेष जांच दल का गठन किया जाए।"