Taekwondo player shot dead by boyfriend in gurugram - गुरुग्राम : प्रेमी ने की महिला ताईक्वांडो खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या DA Image
6 दिसंबर, 2019|1:20|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : प्रेमी ने की महिला ताईक्वांडो खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या 

गुरुग्राम में एक महिला ताईक्वांडो खिलाड़ी की उसके प्रेमी ने मंगलवार सुबह घर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी मौके से फरार हो गया। बिलासपुर थाना पुलिस ने ताईक्वांडो खिलाड़ी के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव बोहड़ा खुर्द निवासी 25 वर्षीय सरिता की दोस्ती चार साल पहले आरोपी सोमबीर से हुई थी। दोनों ही ताईक्वांडो के खिलाड़ी थे। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। उसके बाद से सोमबीर लगातार सरिता और उसके परिवार पर शादी करने का दबाव बना रहा था। लेकिन सरिता के परिवारवाले शादी करने से मना कर रहे थे।

मंगलवार सुबह चार बजे सोमबीर सरिता के घर गांव बोहड़ा खुर्द पहुंचा और उसके बाद परिवार के सदस्यों से शादी की बातचीत हुई। लेकिन उनके मना करने पर आरोपी सोमबीर से सरिता के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर मौके से फरार हो गया। उसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस की जांच में सामने आया है कि सोमबीर पर बिलासपुर थाने में भी लड़ाई-झगड़े के मामले दर्ज है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए उसके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

होटल में महिला इंजीनियर से रेप में MNC का प्रोजेक्ट मैनेजर गिरफ्तार

प्रेमी ने फेसबुक पर लिखी झूठी प्रेमकहानी, युवती का रिश्ता टूटा

पत्नी की हत्या के बाद, पति ने भी की खुदकुशी की कोशिश, ये थी वजह

सड़क पर पड़ी थी बेटियों की लाश सामने से निकल गए पिता और भाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taekwondo player shot dead by boyfriend in gurugram