ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRतबलीगी जमात के लोगों को ऐसी सजा मिलेगी जिसे वो याद रखेंगे : वीके सिंह

तबलीगी जमात के लोगों को ऐसी सजा मिलेगी जिसे वो याद रखेंगे : वीके सिंह

केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद में तबलीगी जमात के लोगों ने जो हरकत की है उसकी उनको ऐसी सजा मिलेगी कि जिसे हर कोई याद रखेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत...

तबलीगी जमात के लोगों को ऐसी सजा मिलेगी जिसे वो याद रखेंगे : वीके सिंह
गाजियाबाद। हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Apr 2020 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री और गाजियाबाद के सांसद वीके सिंह ने कहा कि गाजियाबाद में तबलीगी जमात के लोगों ने जो हरकत की है उसकी उनको ऐसी सजा मिलेगी कि जिसे हर कोई याद रखेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकत किसी भी हाल मैं बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर अंकुश लगाने के लिए पर्याप्त कानून मौजूद है। उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ कार्रवाई के लिए कानून के हर अनुच्छेद का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि ऐसे लोग फिर आगे ऐसी गंदी हरकत न करें। प्रशासन उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर रहा है।   

लॉकडाउन के दौरान वीके सिंह ने रविवार को गाजियाबाद में चल रही विभिन्न रसोइयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि जो सूखा राशन लोगों को वितरित किया जा रहा है उसकी मात्रा को थोड़ा बढ़ाया जाए।

वीके सिंह ने बताया कि उन्होंने डीएम गाजियाबाद से कहा है कि वे यूपी आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करें ताकि COVID प्रभावित अवधि के लिए शिक्षण संस्थानों की फीस माफ की जाए।

आज जमाती खुद सामनेनहीं आए तो केस दर्ज होगा

गाजियाबाद (प्रद्युम्न कौशिक) | कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते प्रशासन ने अब सख्त रूख अपनाया है। प्रशासन ने जमातियों को पांच अप्रैल को शाम पांच बजे तक की मोहलत दी गई है। यदि जमात से लौटे जमातियों ने खुद अस्पताल आकर आइसोलेशन में जाने का प्रस्ताव नहीं रखा तो उनके खिलाफ एपेडेमिक एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद कोरोना के तीसरे चरण के मुहाने पर खड़ा है। निजामुद्दीन मरकज समेत देश की कई मस्जिदों की जमात से लौटे जमाती प्रशासन से न तो अपनी यात्रा और न ही स्वास्थ्य की कोई जानकारी साझा कर रहे हैं। पुलिस की मदद से स्वास्थ्य विभाग ने 200 लोगों को पकड़ा भी है मगर अभी इनकी तादाद सैकड़ों में है। चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन ने रविवार शाम पांच बजे तक सभी को आईसोलेशन में भेजने का लक्ष्य रखा है।

यहां दें सूचना यदि आपको किसी जमाती के छिपे होने की सूचना मिलती है तो आप डायल 112, 102, 108 आदि नंबरों के अलावा 0120-4186453, 2656757, 2965758, 2829040, 8826797248 और 9910426374 नंबरों पर कॉल कर सकते हैं। आपकी पहचान पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें