ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमुझे हाथ लगाया तो नौकरी खा जाऊंगी, यह गंजा... स्वाति मालीवाल का CM आवास वाला वीडियो वायरल

मुझे हाथ लगाया तो नौकरी खा जाऊंगी, यह गंजा... स्वाति मालीवाल का CM आवास वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्वाति सीएम आवास में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और कुछ कर्मचारियों से बात करती दिख रही हैं। इसमें वो बिभव कुमार पर गुस्सा होती हुई भी नजर आ रही हैं।

मुझे हाथ लगाया तो नौकरी खा जाऊंगी, यह गंजा... स्वाति मालीवाल का CM आवास वाला वीडियो वायरल
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 03:11 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में हुई बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कर ली है। स्वाति मालीवाल ने शिकायत के कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसके मुताबिक बिभव कुमार ने उन्हें बिना उकसावे के पीटा। उन्हें धमकी दी और कई बार थप्पड़ और लात मारी। इस पूरे हंगामे के बीच अब सीएम आवास का वीडियो वायरल हो रहा है जो 13 मई का बताया जा रहा है। यानी वही दिन जब स्वाति मालीवाल पर सीएम आवास में हमला किया गया था। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्वाति सीएम आवास में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और कुछ कर्मचारियों से बात करती दिख रही हैं। इसमें वो बिभव कुमार पर गुस्सा होती हुई भी नजर आ रही हैं और पुलिस में शिकायत करने की बात कर रही हैं। कर्मचारी स्वाति मालीवाल से बाहर जाने को कहती हैं जबकि स्वाति कह रही हैं कि आप मेरी अभी डीसीपी से बात कराइए। जो होगा यहीं होगा। जो करना है कर लो। तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी। मैंने 112 पर कॉल कर दिया है। पुलिस को आने दीजिए फिर आगे की बात होगी। वह आगे कह रही हैं कि मुझे हाथ लगाया तो आपकी भी नौकरी खाऊंगी। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान  इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि एक दिन सच सबके सामने आएगा। उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा, वह खुद को बचाने में जुट गया है लेकिन सच सामने आएगा। इसी के साथ उन्होंने सीएम आवास पर हुए हमले को लेकर सीसीटीवी फुटेज चेक करने की भी मांग की है। 

क्या है मालीवाल का आरोप

स्वाति मालीवाल का आरोप है कि केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने सीएम आवास में उनके साथ बदसलूकी की और बिना उकसावे के उन पर हमला किया। उन्होंने उन्हें कई बार थप्पड़ मारे और छाती और और पेट पर वाल भी किया। इसके बाद उन्होंने उन्हें लात भी मारी। सबसे पहले स्वाति सोमवार को थाने पहुंची थीं लेकिन शिकायत दिए बिना ही वहां से चली गईं। इसके बाद गुरुवार को पुलिस की टीमें उनके आवास पहुंची और शिकायत दर्ज की।