ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदूसरे राज्यसभा सांसद को रेड कार्पेट रिसेप्शन क्यों...स्वाति मालीवाल ने राघव चड्ढा को लेकर खड़े कर दिए सवाल

दूसरे राज्यसभा सांसद को रेड कार्पेट रिसेप्शन क्यों...स्वाति मालीवाल ने राघव चड्ढा को लेकर खड़े कर दिए सवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा, वह हार्वर्ड में एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमेरिका गई थीं और बाद में उनकी बहन को कोरोना हो गया तो उन्हें वहां और रहना पड़ गया।

दूसरे राज्यसभा सांसद को रेड कार्पेट रिसेप्शन क्यों...स्वाति मालीवाल ने राघव चड्ढा को लेकर खड़े कर दिए सवाल
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की इन दिनों अपनी ही  आम आदमी पार्टी के साथ जमकर खींचतान चल रही है। वजह है अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर उनके लगाए गए आरोप। स्वाति मालीवाल ने बिभव पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि यह सब केजरीवाल के आवास पर हुआ और वो भी तब जब खुद सीएम अपने आवास में मौजूद थे। आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए स्वाति मालीवाल को बीजेपी की साजिश का चेहरा बताया है। इन सब के बीच अब आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।

इस बीच स्वाति मालीवाल लगातार मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रख रही है। हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल से ने खुल कर अपना पक्षव रखा था और उस दावे को एक दम खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के समय आप अमेरिका में थी। इसलिए पार्टी उनके साथ ऐसा व्यवहार कर रही है। इस सवाल का जवाब देते स्वाति मालीवाल ने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को लेकर भी सवाल खड़ा कर दिया। उन्होंने पूछा अगर ऐसा है तो फिर राघव चड्ढा को रेड कार्पेट रिसेप्शन क्यों दिया गया क्योंकि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समय तो वह भी मौजूद नहीं थे। 

राघव चड्ढा का रेड कार्पेट वेलकम क्यो?

स्वाति मालीवाल ने कहा, वह हार्वर्ड में एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए अमेरिका गई थीं और बाद में उनकी बहन को कोरोना हो गया तो उन्हें वहां और रहना पड़ गया।  मालीवाल ने यह भी सवाल किया कि अगर उन पर इसी कारण से हमला किया गया था, तो राघव चड्ढा, जो केजरीवाल की गिरफ्तारी के दौरान लंदन में थे, उनके साथ अलग व्यवहार क्यों किया गया।

बता दें, राव चड्ढा अपनी आंखों के इलाज के चलते लंदन गए हुए थे। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया था कि उनकी आंखों की समस्या इतनी गंभीर थी उनकी आंखो की रोशनी भी जा सकती थी। हालांकि अब वब वापस आ गए हैं। स्वाति मालीवाल ने कहा, अमेरिका में रहते हुए भी मैं लगाया आप नेताओं के संपर्क में थी और लगातार ट्वीट कर रही थी। तो ऐसा कहना कि उस समय मैं पार्टी के लिए काम नहीं कर रही थी, वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है। 

उन्होंने राघव चड्ढा का नाम लिए बिना कहा, अगर यही कारण है कि मुझे पीटा गया, तो मैं वास्तव में समझना चाहती हूं कि ऐसा क्यों है कि मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया और दूसरे राज्यसभा सांसद जो लंदन में थे, उनका रेड कार्पेट स्वागत किया गया?”