ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल मान गईं या अब भी नाराज, क्यों घर पहुंचे थे संजय सिंह; इनसाइड स्टोरी

स्वाति मालीवाल मान गईं या अब भी नाराज, क्यों घर पहुंचे थे संजय सिंह; इनसाइड स्टोरी

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई बदतमीजी का मामला शांत होने के नाम नहीं ले रहा है। सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल अब भी नाराज बताईं जा रही हैं।।

स्वाति मालीवाल मान गईं या अब भी नाराज, क्यों घर पहुंचे थे संजय सिंह; इनसाइड स्टोरी
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर हुई बदतमीजी का मामला शांत होने के नाम नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विभव कुमार पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं, लेकिन सूत्रों का दावा है कि इसके बाद भी मालीवाल की नाराजगी दूर नहीं हुई है।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को उन्हें मनाने की जिम्मेदारी दी गई है। वह मंगलवार से उनके संपर्क हैं। बुधवार को वह स्वाति मालीवाल से मिलने उनके दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित फ्लैट पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि मालीवाल उस घटना के बाद वही रह रही हैं और उनका परिवार भी उनके साथ है। संजय सिंह वहां काफी देर तक रुके, लेकिन उनसे क्या बातचीत हुई, इस बारे में पार्टी की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

संजय सिंह से मीडिया ने बात करने की कोशिश की, मगर वह पत्रकारों के सवाल का जवाब दिए बिना वहां से निकल गए। स्वाति मालीवाल भी उस घटना के बाद से बातचीत नहीं कर रही हैं। उनके फ्लैट पर पहुंचकर पत्रकारों ने बात करने की कोशिश की, लेकिन वह किसी से नहीं मिली। घटना के बाद से ही उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सीएम दफ्तर में बदसलूकी की घटना के बाद उन्होंने कॉल करके दिल्ली पुलिस को सूचना दी थी। वह थाने भी पहुंचीं, लेकिन वहां किसी का फोन आने के बाद वह यह कहकर लौट गईं कि बाद में आकर लिखित शिकायत देंगी।

सिविल लाइंस पुलिस अब भी स्वाति मालीवाल की लिखित शिकायत का इंतजार कर रही है। घटना के करीब 30 घंटे बाद राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ही मीडिया के सामने आकर यह कबूल किया कि महिला सांसद के साथ सीएम आवास में बदसलूकी की गई। उन्होंने कहा कि ऐसा विभव कुमार ने किया है और मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई की बात कही है। हालांकि, विभव कुमार के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई या की जाएगी यह अभी साफ नहीं है। आम आदमी पार्टी की ओर से भी अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। 

दूसरी तरफ विपक्षी दल भाजपा महिला सांसद के साथ अभद्रता को मुद्दा बनाने में जुटी है। बुधवार को महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अलका लांबा ने भी जांच की मांग करते हुए कहा कि स्वाति को सामने आकर पुलिस को शिकायत देनी चाहिए। आम आदमी पार्टी में बागी रुख अपना चुके पूर्व विधायक नितिन त्यागी ने भी पार्टी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाए और पूछा कि स्वाति मालीवाल के साथ क्यों खड़े नहीं हो रहे हैं। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भी एक इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अभी वह दूसरे मसले में ही फंस गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें