ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल का नया वीडियो, सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर निकाला बाहर; AAP बोली- यह आरोपों की असलियत

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो, सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर निकाला बाहर; AAP बोली- यह आरोपों की असलियत

आम आदमी पार्टी ने एक नया वीडियो जारी किया है जो  13 मई का ही सीसीटीवी फुटेज बताया जा रहा है। वीडियो में सुरक्षाकर्मी स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर ले जाते नजर आ रहे हैं।

स्वाति मालीवाल का नया वीडियो, सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर निकाला बाहर; AAP बोली- यह आरोपों की असलियत
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 18 May 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति  मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। गुरुवार को इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें स्वाति मालीवाल सीएम आवास में सोफे पर बैठीं और उनके आसपास खड़े कर्मचारियों को धमकाते दिख रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल को घेरा और बिभव कुमार के खिलाफ उनके आरोपों को गलत बताया। 

इसके बाद अब आम आदमी पार्टी ने एक नया वीडियो जारी किया है जो  13 मई का ही सीसीटीवी फुटेज बताया जा रहा है। इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से हाथ पकड़कर बाहर ले जाते नजर आ रहे हैं। फुटेज में देखा जा सकता है कि सीएम आवास से बाहर आते ही स्वाति खुद को सुरक्षाकर्मी से छुड़ाती हैं और बाहर खड़ी पुलिस से बात करती हैं। आम आदमी पार्टी ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि ना तो इसमें उनके कपड़े कहीं से फटे नजर आ रहे हैं, ना ही उन्हें चलने में कोई परेशानी हो रही है और ना ही उनके सिर पर कोई चोट नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल का ये वीडियो शेयर कर कहा है कि यह वीडियो स्वाति मालीवाल के आरोपों की असलियत उजागर कर रहा है।

दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आरोप लगाया है कि स्वाति मालीवाल पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के संपर्क में है और उन्होंने यह सब बीजेपी के कहने पर किया है। उन्होंने आरोप लगाया है की बीजेपी ने केजरीवाल को फंसाने के लिए साजिश रची थी और इसी साजिश का चेहरा स्वाति मालीवाल थीं। अगर बिभव कुमार की जगह अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल से मुलाकात की होती तो केजरीवाल पर यह आरोप लगे होते। 

स्वाति मालीवाल ने दिया जवाब

उधर स्वाति मालीवाल ने आप के आरोपों पर पलटवार करते हुए था कि  ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है।  आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूँ, अपने लिए भी लड़ूँगी। जमकर करैक्टर असैसीनैशन करो, वक़्त आने पर सब सच सामने आएगा।