ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमेरे साथ जो हुआ, बहुत बुरा था; बदसलूकी मामले में स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी पर क्या बोलीं

मेरे साथ जो हुआ, बहुत बुरा था; बदसलूकी मामले में स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी पर क्या बोलीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में कथित तौर पर मारपीट मामले में स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन सामने आया है। स्वाति मालीवाल ने 'एक्स' पर पोस्ट करते कहा कि मेरे साथ जो हुआ बहुत बुरा था।

मेरे साथ जो हुआ, बहुत बुरा था; बदसलूकी मामले में स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी पर क्या बोलीं
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,दिल्लीThu, 16 May 2024 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर कथित तौर पर मारपीट मामले के 80 घंटे पर स्वाति मालीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस को अपना स्टेटमेंट देने के बाद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे साथ जो हुआ, वो बहुत बुरा था।

दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाने के बाद स्वाति मालीवाल ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए लिखा, " मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिनों मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने मेरा चरित्र हरण करने की कोशिश की, ये बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे।" उन्होंने आगे लिखा, "देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं। उन्होंने लिखा भाजपा वालों से खास गुजारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।"

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर स्वाति मालीवाल से कथित तौर पर मारपीट का मामला सामने आया था। अरविंद केजरीवाल के सहायक पर 'आप' की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। इस मामले को लेकर आज दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के घर पहुंची थी। मालीवाल के घर एडिशनल सीपी (स्पेशल सेल) एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ) पहुंचे थे। करीब चार घंटे तक उनसे बातचीत करने के बाद पुलिस उनके घर से निकली थी। इसके कुछ देर बाद ही स्वाति मालीवाल ने 'एक्स' पर पोस्ट करते हुए अपने दिल का हाल बयान किया।

इस मामले स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी गई स्टेटमेंट का जिक्र करते हुए कार्रवाई की उम्मीद जताई है। इस दौरान स्वाति ने देश में चल रहे लोकसभा चुनावों का हवाला देते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है बल्कि देश में मुद्दे जरूरी हैं। स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट मामले पर कांग्रेस का रिएक्शन भी सामने आया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने मालीवाल के साथ बदसलूकी करने के आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले पर भाजपा ने भी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की चुप्पी को लेकर निशाना साधा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें