ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRतेरी हड्डी-पसली तुड़वा देंगे, ऐसी जगह गाड़ेंगे...; स्वाति का दावा- पीटने के बाद बिभव कुमार ने दी थी धमकी

तेरी हड्डी-पसली तुड़वा देंगे, ऐसी जगह गाड़ेंगे...; स्वाति का दावा- पीटने के बाद बिभव कुमार ने दी थी धमकी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के खिलाफ 'आप' की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कई बेहद गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं।

तेरी हड्डी-पसली तुड़वा देंगे, ऐसी जगह गाड़ेंगे...; स्वाति का दावा- पीटने के बाद बिभव कुमार ने दी थी धमकी
Praveen Sharmaनई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानFri, 17 May 2024 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में कई बेहद गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। दिल्ली पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, बिभव कुमार ने कथित तौर पर स्वाति मालीवाल को कई बार लात और थप्पड़ मारे और मदद के लिए चिल्लाने पर भी नहीं रुके। स्वाति मालीवाल ने बिभव पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में दर्ज आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ नामजद  एफआईआर दर्ज की है।

बिभव मारता रहा और गालियां देता रहा; स्वाति मालीवाल ने बताया क्या हुआ उस दिन

13 मई को केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ हुए कथित हमले की डिटेल जानकारी शुक्रवार को एफआईआर की कॉपी सामने आने के बाद आई। 'आप' सांसद ने इस मामले में आज तीस हजारी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश होकर अपने 164 के बयान दर्ज कराए हैं।

बिभव ने पूरी ताकत से किया हमला

मालीवाल की ओर से एफआईआर में कहा गया है कि मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी, लेकिन बिभव कुमार नहीं रुके और मुझे बेरहमी से घसीटा गया, मेरी छाती, पेट और शरीर के निचले हिस्सों पर लातें मारी गईं। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि बिभव कुमार ने कथित तौर पर उन पर पूरी ताकत से बार-बार हमला किया और फिर मुझे गाली दी और मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के मुझे कम से कम सात से आठ बार थप्पड़ मारे।

कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी, लेकिन कोई नहीं आया। उसके बाद भी बिभव नहीं माने और उन्होंने मेरे सीने, पेट और पेल्विस एरिया पर अपनी लात से हमला किया। मैं अत्यधिक दर्द में थी और उन्हें रुकने के लिए कहती रही, लेकिन फिर भी उन्होंने मुझ पर हमला करना जारी रखा। मैंने उनसे बार-बार कहा कि मुझे पीरियड हो रहे हैं और मैं असहनीय दर्द में हूं। इसलिए मुझे छोड़ दें। हालांकि, उन्होंने बार-बार पूरी ताकत से मुझ पर हमला किया। मैं किसी तरह खुद को छुड़ाने में कामयाब रही और मैंने 112 नंबर पर फोन किया और पुलिस को अपने खिलाफ अपराध की सूचना दी।

6 दिन बाद भी ठीक से नहीं चल पा रहीं स्वाति मालीवाल, CM के घर 'पिटाई' के बाद सामने आया पहला वीडियो

'आप' सांसद ने कहा कि बिभव ने मुझे धमकी दी और कहा, "कर ले जो तुझे करना है, तू हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। तेरी हड्डी-पसली तुड़वा देंगे और तुम्हें ऐसी जगह गाड़ंगे कि किसी को पता भी नहीं चलेगा।'' फिर जब उन्हें पता चला कि मैंने 112 नंबर पर कॉल कर दिया है तो वह कमरे से बाहर चले गए। कुछ देर बाद बिभव सीएम कैंप ऑफिस के मेन गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ वापस लौटे और बिभव के कहने पर उन्होंने मुझे वहां से चले जाने के लिए कहा।