ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRसबने जूम करके देखा मेरे चेस्ट को, स्वाति मालीवाल सौरभ भारद्वाज पर क्या बोलींं

सबने जूम करके देखा मेरे चेस्ट को, स्वाति मालीवाल सौरभ भारद्वाज पर क्या बोलींं

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर दोहराया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में 13 मई को सीएम के करीबी बिभव कुमार ने उनकी पिटाई की। मालीवाल ने कहा कि उनके चरित्र हनन की कोशिश है।

सबने जूम करके देखा मेरे चेस्ट को, स्वाति मालीवाल सौरभ भारद्वाज पर क्या बोलींं
Sudhir Jhaएएनआई,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक बार फिर दोहराया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास में 13 मई को सीएम के करीबी बिभव कुमार ने उनकी पिटाई की। एएनआई को दिए इंटरव्यू में स्वाति मालीवाल ने विस्तार से बताया कि उस दिन उनके साथ क्या-क्या हुआ। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि घटना के बाद से वह पूरी तरह अकेली पड़ गईं हैं और उनके चरित्र हनन की पूरी कोशिश की जा रही है। स्वाति ने केजरीवाल के मंत्री सौरभ भारद्वाज की भी आलोचना की है जिन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि दावे के मुताबिक स्वाति मालीवाल के बटन खुले नहीं थे।

स्वाति मालीवाल ने कहा, 'जिस तरह विक्टिम शेमिंग की जा रही है और चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है यह किसी को शोभा नहीं देता। एक पुरुष मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया। ट्वीट पार्टी के एक महत्वपूर्ण हैंडल से कराया गया जिसमें मेरी तस्वीर दिखाकर कहा गया कि देखिए इसकी शर्ट में बटन नहीं है। पुरुष मंत्री कहते हैं कि हम तो यही कह रहे हैं कि देखिए नहीं है, केस झूठा है। क्या एक पुरुष मंत्री को यह शोभा देता है। क्योंकि जब उन्होंने यह किया सबने जूम करके देखा मेरे चेस्ट को कि बटन है या नहीं। मंत्री बैठकर अब इस पर बातचीत करेंगे कि औरतों के बटन हैं या नहीं। उनको भी बता दूं कि मेरे कपड़े पुलिस के पास हैं, उसमें बटन थे भी और खुले भी थे।'

गौरतलब है कि स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में दावा किया था कि जब बिभव कुमार उन्हें पीट रहे थे, उनकी शर्ट का बटन भी खुल गया था। शर्ट ऊपर ऊठ जाने के बाद भी वह पीटते रहे। बाद में सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया पर उसी कपड़े में स्वाति की एक पुरानी फोटो को साझा किया था। ट्वीट में दावा किया गया था कि यह कुर्ती है, जिसमें बटन नहीं थे। अब इसी का जिक्र करते हुए मालीवाल ने सौरभ पर सवाल उठाए हैं।

स्वाति मालीवाल एएनआई को दिए इंटरव्यू में कई बार रोने लगीं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे फोन पर भी बात नहीं की है। मालीवाल ने कहा कि शिकायत करने के बाद से वह पूरी तरह अकेली पड़ गई हैं। पार्टी में सभी लोगों से कह दिया गया है कि यदि किसी ने उनसे बात की तो उसे निकाल दिया जाएगा। स्वाति ने हैरानी जाहिर की कि जिन लोगों के साथ उन्होंने करीब 20 साल तक काम किया उन्होंने इस तरह का सलूक किया।