ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्वाति मालीवाल पर हमले के आरोपों की जांच कराएगा NCW, भेजेगा अपनी टीम, क्या कहा?

स्वाति मालीवाल पर हमले के आरोपों की जांच कराएगा NCW, भेजेगा अपनी टीम, क्या कहा?

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी की रिपोर्टों पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कराने की बात कही है। आयोग इसके लिए एक टीम भेजने वाला है।

स्वाति मालीवाल पर हमले के आरोपों की जांच कराएगा NCW, भेजेगा अपनी टीम, क्या कहा?
Krishna Singhपीटीआई,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी की रिपोर्टों पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी की जांच के लिए एक टीम भेजेगा। एनसीडब्ल्यू ने खुद यह जानकारी दी है। NCW ने कहा कि वह इस मामले में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) भेजने के लिए दिल्ली पुलिस को एक औपचारिक पत्र भी भेजेगा।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक पोस्ट में कहा- स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के सीएम आवास पर कथित मारपीट की गई। NCW इस मामले में कार्रवाई के लिए प्रतिबद्ध है। आयोग ने दिल्ली पुलिस से न्याय की मांग की है और एक जांच टीम भेज रहा है। अपराधियों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले में 3 दिनों में एटीआर भेजने के लिए दिल्ली पुलिस को एक औपचारिक पत्र भी लिखेगा। 

वहीं दिल्ली पुलिस के डीसीपी (उत्तर) मनोज मीणा ने बताया कि उन्हें सुबह 9:34 बजे एक PCR कॉल मिली थी जिसमें एक महिला ने कहा था कि उनके साथ सीएम हाउस में मारपीट हुई है। इसके कुछ देर बाद सांसद स्वाति मालीवाल थाना सिविल लाइन आईं और बिना कोई शिकायत दिए थाने से चली गईं, मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीणा ने बताया कि पीसीआर कॉल मिलने के बाद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने पहुंचीं। हालांकि, वह यह कहकर लौट गईं कि शिकायत बाद में करेंगी लेकिन अब तक इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। इस पूरे मामले में स्वाति मालीवाल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। यही नहीं मुख्यमंत्री आवास और सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं सामने आई है।