ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'वो ना मुझसे मिले, ना फोन पर बात की', मालीवाल बोलीं- केजरीवाल के बर्ताव से मैं बहुत आहत

'वो ना मुझसे मिले, ना फोन पर बात की', मालीवाल बोलीं- केजरीवाल के बर्ताव से मैं बहुत आहत

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

'वो ना मुझसे मिले, ना फोन पर बात की', मालीवाल बोलीं- केजरीवाल के बर्ताव से मैं बहुत आहत
swati maliwal assault case i am very hurt and saddened
Sourabh JainANI,नई दिल्लीFri, 31 May 2024 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

AAP पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का कहना है कि उनके साथ हुई मारपीट मामले में वे पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के रवैये से बहुत दुखी और आहत हैं। मालीवाल ने कहा कि इस घटना के बाद से वे ना तो मुझसे मिले और ना ही उन्होंने मुझसे बात की, जबकि मैं तब से उनके साथ हूं जब उनके पास कोई पद और प्रतिष्ठा नहीं थी। 

शुक्रवार को एएनआई से बात कहते हुए मालीवाल ने कहा, 'मैं अरविंद केजरीवाल जी के बर्ताव से बहुत आहत हूं, बहुत दुखी हूं। मैं और मेरा पूरा परिवार ट्रॉमा में हैं क्योंकि मैं 2006 से काम कर रही हूं। मैं तब से काम कर रही हूं, जब कोई पद और प्रतिष्ठा नहीं थी, तब दो राज्यों में सरकारें नहीं थीं। मैं तब से शिद्दत से, निःस्वार्थ तरीके से, बहुत मेहनत से और ईमानदारी से काम करती आई हूं। पर सच तो यह है कि मुझे अरविंद केजरीवाल जी के ड्राइंग रूम में जब बुरी तरह से लात-घूंसों और थप्पड़ों से मारा-पीटा जा रहा था, तब वो नहीं आए मुझे बचाने के लिए, कोई भी नहीं आया मुझे बचाने के लिए और कोर्ट के बाहर मेरा ट्रायल कर दिया गया जिसमें मुझे दोषी करार कर दिया गया।'

आगे मालीवाल ने कहा, 'आज तक उन्होंने ना तो मुझे कोई फोन किया ना वो मुझसे मिलने आए, और कहीं भी उन्होंने मेरा सहयोग नहीं किया, पूरी की पूरी पार्टी और वो इस वक्त बिभव कुमार के साथ खड़े हैं। ऐसे में मैं बहुत दुखी हूं, क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी जो हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं, उन्होंने मेरे मुद्दे पर मेरा साथ देना, मेरे लिए कुछ स्टैंड लेना, मेरे लिए बात करना जरूरी नहीं समझा।' 

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि 13 मई को जब वह मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गई थी तो केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी। मालीवाल ने अपनी शिकायत में बताया है कि बिभव ने उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारा और उनके सिर पर वार किया। इसके बाद उनकी छाती और पेट पर भी लात मारी। इस दौरान उनके शर्ट के बटन भी खुल गए थे। कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था और तब से वह पुलिस हिरासत में हैं।