Swaroop Raj Suicide case Two women and HR manager absconding - यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली दोनों महिलाएं और HR मैनेजर फरार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने वाली दोनों महिलाएं और HR मैनेजर फरार

स्वरूप राज फाइल फोटो (फोटो : सोशल मीडिया )

नोएडा की जेनपैक्ट कंपनी के एवीपी स्वरूप राज की मौत के मामले में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली दोनों महिलाएं फरार हैं। स्वरूप की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने कंपनी प्रबंधन और दो महिलाओं पर मामला दर्ज किया था। अब पुलिस महिलाओं से पूछताछ के लिए उन्हें खोज रही है, लेकिन दोनों महिलाएं और एचआर मैनेजर फरार हैं।

सेक्टर-135 स्थित जेनपैक्ट कंपनी के एवीपी ऑपरेशन स्वरूप राज 11 साल से कंपनी में कार्यरत थे। 18 दिसंबर को कंपनी में काम करने वाली दो महिला कर्मचारियों ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एचआर से शिकायत की थी। एचआर मैनेजर ने बिना जांच करवाए ही स्वरूप को सस्पेंड कर दिया था। इससे आहत होकर 18 दिसंबर को सेक्टर-137 पैरामाउंट सोसाइटी स्थित फ्लैट में उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाने वाली दोनों महिला, कंपनी प्रबंधन और एचआर मैनेजर को पति की मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। 

कोतवाली सूरजपुर प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाओं से पूछताछ के लिए उन्हें खोजा जा रहा है लेकिन दोनों महिलाएं और एचआर मैनेजर समेत कंपनी प्रबंधन के कई वरिष्ठ अधिकारी फरार हैं।

उच्च स्तरीय जांच की मांग

आरोप है कि महिलाओं ने जब एचआर मैनेजर से शिकायत की थी उसमें घटना का दिन 15 दिसंबर बताया था। लेकिन मामले की लिखित शिकायत ई-मेल द्वारा 18 की रात 12:16 पर की गई। देर रात ई-मेल करने और बिना जांच किए बेटे को सस्पेंड करने पर सवाल उठाते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। 

AVP सुसाइड केस में कंपनी अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Swaroop Raj Suicide case Two women and HR manager absconding